Chandrayaan-3 पर जल्द बनेगी फिल्म, मिशन मंगल के डायरेक्टर ने किया ऐलान


Chandrayaan 3: 23 अगस्त 2023 का दिन भारत हमेशा याद रखेगा, जब चंद्रयान 3 (Chandrayaan-3) ने चांद पर कदम रखा. ISRO की टीम की कड़ी मेहनत के बाद चंद्रयान 3 ने चांद पर सफल लैंडिंग कर नया इतिहास रच दिया है. 

इस कामयाबी पर तमाम बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर की. इस बीच मिशन मंगल फिल्म बनाने वाले निर्देशक जगन शक्ति ने एक बड़ा ऐलान किया है.

खबर आ रही है कि, अब जल्द ही चंद्रयान 3 पर फिल्म (Film On Chandrayaan-3) बन सकती है. इसकी जानकारी खुद 'मिशन मंगल' फिल्म बनाने वाले जगन शक्ति ने दी है. एक वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने चंद्रयान की कामयाबी पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वह इस मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहते.

जगन शक्ति ने ये भी कहा कि फिल्म चंद्रयान 3 में वह मिशन मंगल की टीम को ही कास्ट करेंगे. उन्होंने कहा कि मैं मिशन मंगल की टीम के साथ ही चंद्रयान 3 पर फिल्म बनाउंगा. हालांकि फिल्म में अभी किस का क्या रोल होगा इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं फिल्म में अक्षय कुमार के काम करने को लेकर उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी.

बता दें कि, साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म मिशन मंगल ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की. फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हाड़ी, नीति मेनन और शरमन जोशी जैसे बड़े अभिनेताओं को कास्ट किया गया था. 

जिन्होंने अपने किरदारों ने फैंस का खूब दिल जीता. अब जगन शक्ति के इस ऐलान के बाद देखना होगा वह अक्षय कुमार को किस रोल के लिए कास्ट करेंगे.

Post a Comment

Previous Post Next Post