ऋषभ पंत को लेकर आई बड़ी खबर, जल्द ही मैदान पर करेंगे वापसी


Cricket News: भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन विकेटकीपर और धाकड़ बल्लेबाज ऋषभ पंत लंबे समय से पिच से दूर हैं. इसका कारण है कि इस साल जनवरी में उनका भयानक रोड एक्सीडेंट हुआ था. इसकी वजह से वे इस साल होने वाले विश्व कप 2023 और एशिया कप भी नहीं खेल पाएंगे. 

इन सबके बीच उनकी वापसी को लेकर एक बड़ी खुशखबरी आई है जो कि उनके फैंस के लिए राहत की खबर हैं. उम्मीद है कि ऋषभ अगले साल की शुरुआत में ही टीम इंडिया में वापसी कर लेंगे. 

उम्मीद की जा रही थी कि पंत वर्ल्ड कप 2023 तक पूरी तरह फिट हो जाएंगे, लेकिन असल में उन्हें खेल के मैदान पर वापसी करने में थोड़ा समय और लग सकता है. वहीं अब रिपोर्ट्स में ये भी सामने आ गया है कि पंत इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में वापसी कर सकते हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषभ पंत की 2024 में इंग्लैंड सीरीज से पहले भारतीय टीम में वापसी की संभावनाएं हैं. भारत अगले साल जनवरी में घरेलू मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगा. 

खबर के अनुसार पंत अगले साल आईपीएल में भी खेलते नजर आएंगे. कई सर्जरी से गुजरने के बाद, पंत ने अब चलना शुरू कर दिया है और रिपोर्टों से पता चला है कि वह जल्द ही बल्लेबाजी भी शुरू कर देंगे. 

पंत का ठीक होना उनके फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है. पंत हमेशा ही एक मैच विनर खिलाड़ी माने गए हैं जो कि भाकत को अनेकों बार मुश्किल वक्त में जीत दिला चुके हैं. एक्सीडेंट के बाद, पंत बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी, आईपीएल और विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप जैसे बड़े टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. वह भारत में होने वाले एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप को भी मिस करने वाले हैं. 

Post a Comment

Previous Post Next Post