उत्तर बंगाल के धुपगुड़ी से भाजपा विधायक विष्णुपद रॉय का निधन


कोलकाता: उत्तर बंगाल के धुपगुड़ी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक विष्णुपद रॉय का निधन हो गया. 60 वर्षीय रॉय ने मंगलवार तड़के अंतिम सांस ली. उन्हें रविवार को हार्ट अटैक के बाद पीजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. भारतीय जनता पार्टी ने विष्णुपद रॉय के निधन पर गहरा शोक जताया है. पार्टी ने कहा है उसने परिश्रमी और धुपगुड़ी की जनता के प्रिय नेता को खो दिया.

नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने भी रॉय के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने कहा विधानसभा में अपने सहयोगी विष्णुपद रॉय के निधन से दुख पहुंचा है. अधिकारी ने कहा ईश्वर उनके परिजनों, दोस्तों और शुभचिंतकों को इस आघात को सहन की क्षमता और दिवंगत पुण्य आत्मा को शांति प्रदान करे.

पारिवार के सदस्यों के अनुसार ने पार्थिक शरीर को सुबह 10:30 बजे छह नंबर मुरलीधर सेन लेने स्थित भाजपा प्रदेश मुख्यालय ले जाया लाया जाएगा. वहां श्रद्धांजलि दी जाएगी. आधा घंटा बाद पार्थिव शरीर को विधानसभा ले जाया जाएगा. वहां नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी सहित अन्य विधायक श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. इसके बाद पार्थिव शरीर को पैतृक आवास पर ले जाया जाएगा. आज शाम उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Post a Comment

Previous Post Next Post