Bihar Politics: नीतीश कुमार की पार्टी के पूर्व सांसदों-विधायकों के साथ बैठक, सभी से हो रही वन-टू-वन बातचीत



पटना: लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों के बीच भारतीय  जनता पार्टी (BJP) के खिलाफ नीतीश कुमार 'विपक्ष एकता' के साथ अपनी पार्टी को भी जमीनी स्तर पर मजबूत रखने में जुटे हैं. 

इसी को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने पार्टी के नेताओं की अहम बैठक बुलाई है. एनडीए के खिलाफ विपक्षी एकजुटता की मुहिम को आगे बढ़ाने वाले और गठबंधन I.N.D.I.A की शीर्ष नेताओं में शुमार नीतीश कुमार ने जेडीयू के पूर्व सांसदों, विधायकों और विधान पार्षदों को मुख्यमंत्री आवास पर बैठक के लिए बुलाया है. 

इस बैठक में नीतीश कुमार पार्टी के पूर्व सांसदों-विधायकों के साथ लोकसभा चुनाव के पहले की रायशुमारी करेंगे. बैठक रविवार सुबह 11 बजे से सीएम आवास पर शुरू हो चुकी है, जिसमें शाम तक नेताओं से मिलने का सिलसिला जारी रहेगा.

पार्टी नेताओं की बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सभी से वन-टू-वन बातचीत कर रहे हैं. इस मीटिंग को आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीतियों को लेकर काफी अहम माना जा रहा है.

हालांकि बैठक के एजेंडे के बारे में कुछ ज्यादा जानकारी नहीं मिल पा रही है. फिलहाल सांसदों और विधायकों से मिलने के लिए दो शिफ्ट तय की गई है. बैठक में वित्त मंत्री विजय चौधरी और जदयू के प्रदेश अध्यक्ष भी मौजूद हैं. 

हालांकि बैठक के एजेंडे को लेकर कुछ साफ नहीं है, लेकिन बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने सांसदों-विधायकों से मिलकर लोकसभा चुनाव के साथ गठबंधन I.N.D.I.A को लेकर अहम चर्चा करेंगे. कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बैठक के बाद कई अहम फैसले ले सकते हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post