एयरपोर्ट पर कैटरीना कैफ के साथ फैंस ने की धक्का-मुक्की


भारत में बॉलीवुड अभिनेताओं की लोकप्रियता के मद्देनजर प्रशंसक उनकी एक झलक पाने, उनका ऑटोग्राफ लेने और सेल्फी लेने के लिए उत्सुक रहते हैं. इसमें कलाकारों को कुछ अति उत्साही प्रशंसकों की परेशानी का सामना करना पड़ता है. हाल ही में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को भी कुछ ऐसा ही अनुभव हुआ है. मुंबई एयरपोर्ट पर सेल्फी लेने आए कैटरीना के फैंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में कैटरीना डेनिम के साथ ब्राउन शीयर टॉप पहने नजर आ रही हैं. एयरपोर्ट पर कैटरीना को देख फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उमड़ पड़े। कैटरीना फैंस को सेल्फी भी दे रही थीं. उसी दौरान भीड़ बढ़ गई और फैंस ने कैटरीना को चारों तरफ से घेर लिया. उनका बाहर निकलना मुश्किल हो गया था. आख़िरकार कैटरीना को भीड़ से बाहर निकालने के लिए सुरक्षा गार्डों को प्रशंसकों को धक्का देकर अलग करना पड़ा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल के साथ छुट्टियां मनाने न्यूयॉर्क गई थीं. कुछ दिन पहले विक्की और कैटरीना की एक फैन के साथ तस्वीर वायरल हुई थी. जिसमें दोनों कैजुअल लुक में फैंस के साथ पोज देते नजर आए. इस फोटो को एक फैन पेज ने शेयर किया है.

कैटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म ''फोन भूत'' रिलीज हुई थी. फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में थे. जल्द ही विजय सेतुपति के साथ ''मेरी क्रिसमस'' में नजर आएंगी. साथ ही सलमान खान के साथ उनकी ''टाइगर 3'' भी जल्द ही स्क्रीन पर आएगी.

Post a Comment

Previous Post Next Post