मिथुन चक्रवर्ती की मां शांतिरानी देवी का निधन


मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की मां शांतिरानी देवी का निधन हो गया है. इस बात की जानकारी मिथुन के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने दी है. वह पिछले कई दिनों से बीमार थीं. उन्होंने गुरुवार (6 जुलाई) को आखिरी सांस ली.

मिथुन की मां के निधन के बाद कई कलाकारों ने अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं. मिथुन इन दिनों बंगाली रियलिटी शो ''डांस बांग्ला डांस'' में बिजी चल रहे थे. शांतिरानी देवी के निधन पर इस शो के को-स्टार्स ने भी दुख जताया है. मिथुन चक्रवर्ती की मां शांतिरानी चक्रवर्ती का मुंबई में निधन हुआ है लेकिन अंतिम संस्कार से जुड़ी कोई सूचना अभी सामने नहीं आई है.

मिथुन चक्रवर्ती के करियर के शुरुआती दिन संघर्षों से भरे थे. मिथुन एक मध्यम वर्गीय बंगाली परिवार से आते हैं. वह अपने माता-पिता और भाई-बहनों के साथ जोराबगान में रहते थे. मिथुन के माता-पिता हमेशा उनका और उनके भाई-बहनों का अच्छा ख्याल रखते थे. मिथुन ने अक्सर अपने इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था. मिथुन के पिता बंसत कुमार चक्रवर्ती का तीन साल पहले निधन हो गया था. सभी भाई-बहनों में मिथुन अपनी मां के सबसे करीब थे. अब मां की मौत से एक्टर को बड़ा झटका लगा है.

Post a Comment

Previous Post Next Post