करण जौहर ने पहली बार किया शाहरुख खान संग काम करने से इनकार


शाहरुख खान और करण जौहर के बीच की स्पेशल बॉन्डिंग जग जाहिर है. शाहरुख और करण ना सिर्फ अच्छे दोस्त हैं बल्कि इन दोनों ने मिलकर काफी ब्लॉकबस्टर फिल्में भी दी हैं. अब कुछ ऐसा हुई जिसे पढ़कर आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा. वो ये कि करण जौहर ने पहली बार शाहरुख खान  के साथ फिल्म करने से मना कर दिया है.

2 साल से अधिक के अंतराल के बाद, करण मल्टी-स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ वापसी कर रहे हैं, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं. निर्देशक को अपनी फिल्मों में अपने फैंस को हमेशा ही कुछ सरप्राइज देने की आदत है. चाहे वह स्टूडेंट ऑफ द ईयर में काजोल हो या ऐ दिल है मुश्किल में आलिया हो.

ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि शाहरुख 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में एक कैमियो करेंगे, जैसा कि उन्होंने ऐ दिल है मुश्किल के लिए किया था. बताया गया कि शाहरुख ने खुद इस प्रोजेक्ट पर काम करने की उत्सुकता जाहिर की थी. लेकिन करण ने एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान फिल्म में कैमियो करने की रिपोर्ट्स पर विराम लगा दिया. उन्होंने कहा, ''नहीं, वह (फिल्म में) नहीं हैं लेकिन उनका प्यार और आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है. वह मेरे लिए परिवार हैं और वह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की पहली यूनिट बनाने वाले पहले व्यक्ति थे.''

कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख के इस प्रोजेक्ट में नजर न आने का कारण यह है कि वह कहानी में फिट नहीं बैठते. एक सूत्र ने बताया, ''करण जौहर नहीं चाहते थे कि शाहरुख सिर्फ दिखावे के लिए आएं. उनकी एंट्री के लिए कहानी में कुछ प्लॉट होना चाहिए. लेकिन इस बार, वह कहानी में कहीं भी फिट नहीं बैठे.

जब यह सुझाव दिया गया कि अभिनेता गाने का हिस्सा हो सकते थे, तो अंदरूनी सूत्र ने आगे कहा, “यहां तक कि वह विकल्प भी सही नहीं लगा. शाहरुख को इस कहानी में शामिल करने के लिए मजबूर करना करण को ठीक नहीं लगा. अपने अब तक के करियर के दौरान शाहरुख ने दोस्तों के लिए लगभग 30-35 गेस्ट अपीयरेंस दिए हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post