शनिवार को कोलकाता आ रहे हैं सलमान, शो की कड़ी सुरक्षा के बीच करेंगे मुख्यमंत्री से मुलाकात


बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान 13 मई यानी शनिवार को कोलकाता आ रहे हैं. ईस्ट बंगाल क्लब ग्राउंड में "दबंग द टूर रीलोडेड" नाम के एक कार्यक्रम में परफॉर्म करने वाले हैं. यहां वह सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मुलाकात करेंगे. सलमान खान को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली थी जिसके बाद उनके कोलकाता दौरे को केंद्र र सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई है.

सूत्रों ने बताया है कि कोलकाता आने के बाद वह पहले कालीघाट जाएंगे जहां मुख्यमंत्री आवास पर सीएम बनर्जी से मुलाकात करेंगे. इसके पहले भी वह कई बार सीएम से मिल चुके हैं और हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भी वह अमिताभ बच्चन के साथ उपस्थित हुए थे. तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने भी इसकी पुष्टि करते हुए बताया है कि 13 मई को सलमान खान कोलकाता में मुख्यमंत्री आवास पर जाकर ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे. उसके बाद वह ईस्ट बंगाल ग्राउंड में आयोजित होने वाले समारोह में शिरकत करेंगे.

सूत्रों ने बताया है कि 14 सालों बाद कोलकाता में सलमान खान का स्पेशल शो आयोजित किया गया है. हाल में मिली धमकियों के मद्देनजर कोलकाता पुलिस ने चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा दुरुस्त की है. ईस्ट बंगाल क्लब के अधिकारियों ने उन्हें कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया था जिसे उन्होंने पहले ही स्वीकार कर लिया था लेकिन धमकी मिलने के बाद उनका कार्यक्रम टलता गया था.

सूत्रों ने बताया है कि सलमान खान के साथ जैकलिन फर्नांडीस, कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, पूजा हेगडे़, प्रभु देवा, गुरु रंधावा सहित कई अन्य स्टार उपस्थित होंगे. शाम छह बजे से कार्यक्रम होना है. सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी अपने इस कार्यक्रम की जानकारी दी है.

ईस्ट बंगाल क्लब सूत्रों ने बताया है कि सलमान के शो के टिकट का न्यूनतम मूल्य 699 रुपये और अधिकतम चार हजार रुपये तक रखा गया है.

Post a Comment

Previous Post Next Post