पश्चिम बंगाल में जल्द होगी भाजपा की सरकार : दिलीप घोष


तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय के दिल्ली सफर को केंद्र कर तेज हुई राजनीतिक सरगर्मी के बीच भाजपा नेता दिलीप घोष ने पश्चिम बंगाल में जल्द ही भाजपा सरकार बनने का दावा किया है. मंगलवार को न्यूटाउन में सुबह के समय मीडिया से मुखातिब दिलीप घोष ने कहा कि भाजपा ही बंगाल का भविष्य है. यह तय है कि बंगाल की अगली सरकार भाजपा की ही होगी और यह जल्द होने वाली है.

घोष ने यह भी कहा कि 2021 के विधानसभा चुनाव में जिस बड़े पैमाने पर जनता ने भाजपा को वोट देकर मुख्य विपक्षी पार्टी बनाया वह इसी बात का संकेत है. पहले कांग्रेस ने बंगाल पर शासन किया, फिर माकपा ने और अब तृणमूल है. यह तय है कि अगली सरकार भाजपा की होगी. इसी बात को अमित शाह ने भी कहा है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में हमें 35 सीटें मिलेंगी और तब ममता बनर्जी की सरकार हर हाल में गिर जाएगी.

उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में हर हाल में पार्टी को 35 सीटें मिलेंगी क्योंकि जैसे 2019 में 18 सीटें जीतने के बाद ममता सरकार की जड़े हिल गई थीं और 2021 के चुनाव से पहले तृणमूल नेताओं की दौड़ शुरू हो गई थी. विधायक, मंत्री, सांसद भाजपा में शामिल हुए. आगामी लोकसभा चुनाव के बाद भी यही होगा. तृणमूल नेताओं के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा उठाए गए सवाल का जवाब देते हुए दिलीप घोष ने कहा कि जब भ्रष्ट हैं तो उनके पीछे केंद्रीय एजेंसियां पड़ेंगी ही. इस पर ममता का रोना भी समझ में आता है.

Post a Comment

Previous Post Next Post