New Parliament Building: पीएम मोदी ने नए संसद भवन का किया औचक निरीक्षण


पीएम मोदी ने नए संसद भवन का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने वहां चल रहे विभिन्न कार्यों का निरीक्षण किया, साथ ही उन्होंने वहां मौजूद कामगारों से बातचीत भी की. नए संसद भवन के औचक निरीक्षण के दौरान पीएम मोदी ने वहां एक घंटे से अधिक समय व्यतीत किया. पीएम मोदी ने संसद के दोनों सदनों का अवलोकन करने के साथ ही विभिन्न कार्यों का निरीक्षण किया.

केंद्र की महत्वाकांक्षी परियोजना सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट के तहत देश की राजधानी नई दिल्ली में नए संसद भवन का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है. यह पहला मौका है जब संसद के नए भवन के अंदर की तस्वीरें सामने आई हैं. नए संसद भवन के अंदर की तस्वीरें सामने आई हैं. पीएम मोदी ने मौके पर चल रहे निर्माण कार्य का अवलोकन किया. प्रधानमंत्री के औचक निरक्षण की तस्वीरें भी सामने आई हैं.

नए संसद भवन की भव्य तस्वीरें सामने आई है. समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा जारी तस्वीरों में संसद की भव्यता देखते ही बन रही है. केंद्र की महत्वाकांक्षी परियोजना सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट के तहत बन रही संसद पूरी तरह से नए कलेवर में दिख रही है. खबरों की मानें तो संसद का नया भवन कई तरह की आधुनिक सुविधाओं से लैस होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए संसद भवन के कामकाज पर बारीक नजर बनाए हुए हैं. केंद्र सरकार की इस परियोजना में उनकी खास दिलचस्पी तस्वीरों में साफ नजर आती है.

Post a Comment

Previous Post Next Post