Sidharth Kiara Wedding : सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हन बनीं कियारा आडवाणी, लिए सात फेरे


एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया है. परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में इस कपल ने सात फेरे ले लिए हैं. हालांकि अभी तक इस कपल ने शादी की कोई तस्वीर शेयर नहीं की है.
 
ऐसे में फैंस पलके बिछाए दोनों के वेडिंग लुक को इंतजार कर रहा है. कयास लगाए जा रहे है कि देर रात तक ये अपने कपल सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कर सकता है. इसी बीच शादी को लेकर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बैंड-बाजा बाराती पैलेस से बाहर आते दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो को विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमे सफेद रंग की घोड़ी पैलेस से बाहर आती दिखाई दे रही है. यह वहीं घोड़ी है जिसपर सिद्धार्थ अपनी दुल्हनिया को लेने पहुंचे थे.
 
शादी में दूल्हे राजा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने धमाकेदार एंट्री की थी. एक्टर ने सलमान खान के गाने 'साजन जी घर आए' गाने पर एंट्री की थी. इसके अलावा उनकी फिल्म 'बार बार देखो' के फेमस गाने 'काला चश्मा' पर भी डांस किया था.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा ने इस खास दिन पर सिल्वर कलर के आउटफिट पहने है. एक्ट्रेस ने फेमस डिजाइनर मनीष का सिल्वर कलर का हैवी लहंगा पहना तो वहीं, सिद्धार्थ मैचिंग शेरवानी में हैडसम लगे.

Post a Comment

Previous Post Next Post