Shraddha Walkar Murder : श्रद्धा की हड्डियों को मिक्सर में डालकर पीसा और पाउडर को लगाया ठिकाने

 
Shraddha Walkar Murder : श्रद्धा वालकर हत्‍याकांड में सनसनीखेज खुलासों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिल्‍ली पुलिस ने अपनी चार्जशीट में बताया है कि आफताब पूनावाला ने श्रद्धा वालकर की हत्‍या के तीन महीने बाद उसके सिर को ठिकाने लगाया था. साथ ही आरोपी ने श्रद्धा की हड्डियों को मिक्सर में डालकर पीसा था और पाउडर बनाने के बाद उन्‍हें ठिकाने लगाया था. दिल्‍ली पुलिस ने 24 जनवरी को 6629 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की थी, जिसमें हत्‍या से जुड़े तमाम पहलुओं को शामिल किया गया.
 
पुलिस चार्जशीट के मुताबिक, आफताब ने श्रद्धा कई हड्डियों को मार्बल काटने वाले मिक्सर ग्राइंडर से पीसा था और फिर उसका पाउडर बनाकर फेंक दिया. वहीं उसने शव को जलाने और उंगलियां अलग करने के लिए चिंगारी वाली टॉर्च का इस्तेमाल किया था. वहीं आरोपी ने श्रद्धा की हत्या के 3 महीने के बाद उसके सिर का हिस्सा फेंका था. 

पुलिस ने बताया कि आफताब ने पूछताछ के दौरान श्रद्धा की हत्‍या को लेकर अफसोस जताया था. साथ ही बताया था कि हत्‍या की वजह छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा था. हत्या वाले दिन 18 मई 2022 को दोनों का मुंबई जाने का प्लान था, लेकिन अचानक आफताब ने टिकट कैंसल करवा दी और इसके बाद दोनों में खर्चे को लेकर झगड़ा हुआ था. उसके बाद आफताब श्रद्धा के ऊपर चढ़कर बैठ गया और उसका गला दबा दिया था. 

हत्या के बाद पहले उसने शव को बड़े बैग में भरकर फेंकने का प्लान बनाया था. इसके लिए बड़ा बैग भी लाया था, लेकिन फिर उसे लगा की इससे वो पकड़ा जा सकता है. इसलिए उसने शव को अलग-अलग टुकड़ों में काटने का प्लान बनाया. 

चार्जशीट में दिल्‍ली पुलिस ने बताया है कि श्रद्धा और आफताब में झगड़े की मुख्य वजह आफताब की कई लड़कियों से दोस्ती थी. पुलिस के मुताबिक, उसकी दिल्ली से लेकर दुबई तक की लड़कियों से दोस्‍ती थी.
  
आफताब ने पुलिस को बताया कि श्रद्धा के शरीर को 35 टुकड़ों में काटकर उसने उन्‍हें फ्रिज में रखा था और बाद में अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया था. शरीर के 20 से भी कम टुकड़े बरामद हुए हैं. श्रद्धा के शरीर को काटने के लिए उसने एक आरी, एक हथौड़ा और 3 चाकुओं का इस्‍तेमाल किया था. श्रद्धा के शव को काटने वक्त आफताब के हाथ में कट भी लग गया था.
 
पुलिस के मुताबिक, हत्या के बाद जब आफताब की एक गर्लफ्रेंड घर पर आती थी तब वो श्रद्धा के शव के टुकड़े फ्रिज से निकालकर किचन में रख देता था और उसके जाते ही वापस फ्रिज में रख देता था.

गूगल के विश्लेषण से पता चला है कि 18 मई के बाद से श्रद्धा का अकाउंट आफताब के फोन से चल रहा था. श्रद्धा और आफताब की 18 मई को सभी लोकेशन को दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट में दिखाया है, जिससे पता चलता है कि श्रद्धा की हत्या के बाद उसका फोन आफताब के पास ही था. 

चार्जशीट के मुताबिक, 18 मई की रात को आफताब ने जोमेटो से सिर्फ अपने लिए एक चिकन रोल ऑर्डर किया था, क्योंकि उसी दिन श्रद्धा की हत्या हो चुकी थी. हत्‍या के अगले तीन दिन तक आफताब ने पानी की बहुत ज्‍यादा बोतलें मंगाई थी. 

Post a Comment

Previous Post Next Post