कॉलगर्ल सप्लायर के पास मधेपुरा एसपी का मोबाइल मिलने का मामला: DIG शिवदीप लांडे ने दिए जांच के आदेश, कमेटी गठित

 


सहरसा: कॉलगर्ल सप्लायर के पास से मधेपुरा एसपी का मोबाइल बरामद होने के मामले में जांच कमेटी का गठन किया गया है। कोसी रेंज के डीआईजी शिवदीप दरअसल मधेपुरा में एक महिला से पूछताछ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। वायरल वीडियो में महिला ने बताया है कि वह कई पुलिस अधिकारियों को लड़कियों की सप्लाई करती रही है। महिला ने मधेपुरा डीएसपी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। अब डीआईजी शिवदीप लांडे ने पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।



मामले की जांच के लिए गठित तीन सदस्ययी टीम में सुपौल एसपी डी. अमरकेश, सहरसा डीएसपी एजाज हफीज मणि और मधेपुरा के पुलिस निरीक्षक प्रशांत कुमार शामिल हैं। डीआईजी शिवदीप लांडे ने 36 घंटों के भीतर जांच कमेटी को अपनी रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है। डीआईजी कार्यालय से जारी आदेश में कहा गया है कि मधेपुरा के मुख्यालय डीएसपी पर लगे गंभीर आरोपों से पुलिस की छवि धूमिल हुई है।

दरअसल, मधेपुरा में महिला से पुलिस पूछताछ का जो वीडियो वायरल हुआ है वह विस्फोटक है. बताया जा रहा है कि महिला से सहरसा के डीआईजी ऑफिस में पूछताछ की जा रही थी, जिसका वीडियो वायरल हो गया है. इस पूछताछ में महिला मधेपुरा पुलिस के आलाधिकारियों को नंगा कर दे रही है. कॉलगर्ल सप्लाइ करने वाली महिला ने वीडियो में बताया है कि वह कई पुलिस अधिकारियों को लड़कियों की सप्लाई करती रही है. लड़की सप्लाई के एवज में उसे जो पैसे मिलते थे उसकी भी जानकारी दे रही है।

वायरल वीडियो में महिला बताती है कि उसने मधेपुरा के डीएसपी साहब को एक लड़की सप्लाई किया था. महिला बता रही है कि मधेपुरा सदर अस्पताल के सामने डीएसपी मुख्यालय के आवास पर वह एक लड़की को भेजती थी. डीएसपी साहब के पास कई दफे लडकी भेजी गयी. पहली बार तो उन्होंने पैसे दिये थे लेकिन बाद में पैसा नहीं दिया. इसके बाद लड़की मोबाइल उठा कर ले आयी.

Post a Comment

Previous Post Next Post