बिहार में पैक्स अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, पुरानी रंजिश में मर्डर की आशंका


 

इस वक्त की बड़ी खबर रोहतास से आ रही है, जहां बदमाशों ने करगहर के पूर्व प्रमुख तथा पैक्स अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना करगहर थाना क्षेत्र के निमडिहरा रोड की है। यहां अपराधियों ने खेत में काम करने पहुंचे पैक्स अध्यक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस घटना में गोली लगने के बाद पैक्स अध्यक्ष की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि पैक्स अध्यक्ष विजेंद्र सिंह यादव निमडिहरा रोड में खेती के कार्य के लिए गए थे। तभी 6 की संख्या में आए बाइक सवार अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की इस घटना में पैक्स अध्यक्ष को दो गोलियां लगीं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सुबह सुबह हत्या की इस वारदात को लेकर लोगों में पुलिस के प्रति गहरा आक्रोश है

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने मृतक पैक्स अध्यक्ष के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई मे जुट गई है। संभावना जताई जा रही है कि पुरानी रंजिश को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है। बता दें कि इससे पहले भी पूर्व प्रमुख पर जानलेवा हमला किया गया था, जिसमें वे बाल-बाल बच गए थे।