अंतिम पायदान पर खड़े लोंगो की सेवा ही सच्ची सेवा : तारकिशोर प्रसाद

 भाजपा के संस्थापक सदस्य और पूर्व सांसद आर के सिन्हा द्वारा चलाये जा रहे कम्बल वितरण पखवाड़ा के तहत आज आदि चित्रगुप्त मंदिर ,नौजरघाट ,पटनासिटी में बिहार के उपमुख्यमंत्री श्री तारकिशोर प्रसाद द्वारा सैकड़ो जरूरतमंदों के बीच कम्बल वितरित किया गया ।कार्यक्रम में भाजपा के वरीय विधायक श्री नंदकिशोर यादव भी उपस्थित रहे।


इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगो की सेवा करना ही सच्ची सेवा है।श्री सिन्हा  लगातार पिछले कई वर्षों से समाज की सेवा करते आ रहे है जो हमे प्रेरित करती है कि समाज का प्रत्येक व्यक्ति भी ऐसे सामाजिक कार्य मे आगे बढ़ कर जनकार्य करे।


श्री सिन्हा ने बिहारवासियों को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता विपत्ति के समय किसी न किसी रूप में सामाजिक सेवा में लगे रहते है।एक साधारण कार्यकर्ता होने के नाते मेरे अंदर भी यही संस्कार है ।सच्ची सेवा ही सच्ची मानवता है ।हमे हमेशा अपने आसपास, समाज मे रहने वाले जरूरतमंदों की सेवा करनी चाहिए।

श्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि श्री सिन्हा द्वारा प्रत्येक वर्ष आदि चित्रगुप्त मंदिर में ढंड के मौसम में कम्बल वितरण,छठ पर्व में छठव्रतीयो के बीच पूजन वितरण का कार्य आर के सिन्हा द्वारा किया जाता रहा है ।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से  मंदिर कमिटी के प्रधान महासचिव सुदामा प्रसाद सिन्हा, नवीन सिन्हा,कुमार अनुपम,विनय केशरी,सतीश राजू ,सुजीत वर्मा सहित मंदिर कमिटि के सभी सदस्य,कायस्थ महासभा के अधिकारी ,क्रीडा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी और भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।