PM Modi Birthday: दरभंगा में PM मोदी को अनोखी बधाई, 71 नावों पर काटे 71 केक; बिहार में कार्यक्रमों की धूम

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) आज 71 साल के हो गए हैं। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) सेवा और समर्पण अभियान तो बिहार सरकार कोरोनावायरस टीकाकरण (CoronaVirus Vaccination) का महाअभियान आयोजित कर रही है। ऐसे में भला पार्टी के नेता-कार्यकर्ता और समर्थक अपने तरीके से बर्थ-डे क्‍यों नहीं मनाएं? ऐसे में आश्‍चर्य नहीं कि पीएम मोदी के 71 साल के हो जाने के अवसर पर कहीं 71 किलो लड्डू बंटे तो कहीं 71 नावों पर 71 केक काटे गए।

दरभंगा में 71 नावों पर काटे 71 केक

दरभंगा में निषाद समुदाय के लोगों ने पीएम मोदी का बर्थ-डे पानी में नावों पर मनाया। कार्यक्रम का आयोजन बीजेपी विधान पार्षद अर्जुन सहनी ने किया। कार्यक्रम के तहत  एक तालाब में 71 नावों पर 71 केक काटे गए। सभी केक 71 किलो के थे। बीजेपी एमएलसी  अर्जुन सहनी ने प्रधानमंत्री को बर्थ-डे की बधाई देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को सम्‍मान देने की यह उनकी छोटी सी पहल रही।

पटना में 71 किलो बांटे लड्डे

पटना में डाक्टर मृणाल फैंस क्लब ने प्रधानमंत्री के बर्थ-डे के अवसर पर विशेष कार्यक्रम आयोजित किया। इसमें बीजेपी सांसद विवेक ठाकुर ने 71 किलो लड्डू का केक काटकर नरेन्द्र मोदी को बधाई दी। इस अवसर पर विवेक ठाकुर ने प्रधानमंत्री को बर्थ-डे की बधाई दी। क्लब के पदाधिकारियों ने बताया कि वे लोग हर साल नरेंद्र मोदी का बर्थ-डे मनाते हैं। इस साल प्रधानमंत्री के 71 साल का होने पर 71 किलो के लड्डू का केक काटा गया। इस अवसर पर गरीबों में फलो का वितरण किया जा रहा है। चिकित्सा शिविर भी आयोजित किया गया है।