आईसीएसआई, हुगली चैप्टर के शिविर में 150 लोगों का टीकाकरण

-दूसरा शिविर भी जल्द लगाएगी इंस्टिच्यूट 

कोलकाता: द इंस्टिच्यूट आफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (आईसीएसआई), हुगली चैप्टर की तरफ से कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण शिविर लगाया गया जिसमें करीब 150 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। इन लोगों में आईसीएसआई के छात्र-छात्राएं, सदस्य एवं उनके परिवार के लोग शामिल हैं। इस दौरान कई लोगों का निशुल्क टीकाकरण किया गया। नेक करम चैरिटेबल फाउण्डेशन 

के साथ मिलकर आईसीएसआई, हुगली चैप्टर ने इस टीकाकरण शिविर का आयोजन रविवार को हावड़ा के रत्नाकर नॉर्थ प्वाइंट स्कूल में किया। इस अवसर पर आईसीएसआई, हुगली चैप्टर के चेयरमैन सी.एस अनुज सारस्वत ने कहा, आज कोरोना से बचने के लिए टीकाकरण सबके लिए जरूरी है। इंस्टिच्यूट के  छात्र-छात्राओं, सदस्यों एवं उनके परिजनों का जितनी जल्दी टीकाकरण हो जाए, हमारे लिए कल उतना ही सुरक्षित होगा। इस उद्देश्य के साथ टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। मौके पर इंस्टिच्यूट के वरिष्ठ सदस्यों के साथ ही अन्य सभी सदस्य, छात्रों ने सक्रिय भूमिका निभाई। शिविर की सफलता में सहयोग के लिए श्री सारस्वत ने रत्नाकर नॉर्थ प्वाइंट स्कूल के प्रिंसिपल राजेश पांडे एवं वाइस प्रिंसिपल शैलेश पांडे के प्रति आभार जताया। इसके साथ ही इंस्टिच्यूट की टीम ने प्रिंसिपल को प्रमाणपत्र देकर उनका सम्मान बढ़ाया। सी.एस अनुज सारस्वत ने कहा कि मानवता और सेवा भावना के साथ इस टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। जल्द ही इस तरह का दूसरा शिविर भी लगेगा। दूसरी बार हुगली क्षेत्र में शिविर आयोजित करने की योजना है। 

मौके पर इंस्टिच्यूट के सदस्य सी.एस पवन सरावगी ने कहा, आज कोरोना महामारी में वैक्सीन लगाना बहुत जरूरी है। इंस्टिच्यूट के सभी सदस्यों एवं उनके परिजनों का टीकाकरण जल्द हो जाए, इसलिए यह शिविर आयोजित किया गया। इस दिन हावड़ा एवं आसपास के लोगों को वैक्सीन लगाई गई। जल्द ही दूसरा शिविर लगाने का भी प्रयास है।

रत्नाकर नार्थ प्वाइंट स्कूल के प्रिंसिपल राजेश पांडे ने टीकाकरण शिविर आयोजक को कोरोना योद्धा कहकर संबोधित किया। उन्होंने कहा कि इंस्टिच्यूट आफ कंपनी सेक्रेटरीज आफ इंडिया (आईसीएसआई), हुगली चैप्टर ने टीकाकरण शिविर आयोजित कर बड़ा काम किया है। ऐसे नेक कार्य में रत्नाकर नॉर्थ प्वाइंट स्कूल हमेशा ही इंस्टिच्यूट का साथ देगा। इस दौरान सीएस आरके घोष एवं नेक करम चैरिटेबल फाउण्डेशन  की तरफ से मनीष कुमार, शुभजीत दास, अंकित जैन, मयंक शर्मा, जितेंद्र चांडक, विजय कुमार, प्रेम वर्मा उपस्थित रहे। मेडिकेयर क्लीनिक, हावड़ा के जरिए वैक्सीन लगाई गई।