West Bengal Assembly Election : पीएम मोदी ने कहा, दो मई को जनता दीदी को दे देगी पूर्व सीएम का प्रमाण पत्र

आसनसोल के निंघा एरोड्रम में शनिवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि चार चरण के मतदान में टीएमसी खंड खंड हो गई। शेष चार चरणों मे दीदी व भाईपो का टिकट कट जाएगा।

परिवर्तन का मन बना चुकी बंगाल की जनता

पीएम ने कहा कि दो मई को जनता दीदी को पूर्व मुख्यमंत्री का प्रमाण पत्र दे देगी, जिसे लेकर वह आजीवन घूमती रहे। दो मई के बाद भाजपा की सरकार बनने के साथ ही किसान सम्मान निधि पर पहले ही कैबिनेट में फैसला ले लिया जाएगा। ताकि 18 हजार की राशि सीधे किसानों के खाते में पहुंच जाए। दुष्कर्म की घटनाओं की शीघ्र सुनवाई के लिए अधिक से अधिक फास्ट ट्रैक कोर्ट का गठन किया जाएगा ताकि महिलाओं के सम्मान की रक्षा हो सके। बंगाल में माफिया राज समाप्त हो जाएगा। कानून का राज होगा।

उन्होंने ईगे पुलिस व प्रशासन जिम्मेदारी से अपना कर्यव्य पालन करेंगे तथा भाजपा कार्यकर्ता जनता की सेवा के लिए हर समय मुस्तैद रहेंगे। कहा कि दीदी केंद्र की सभी कल्याणकारी योजनाओं में दीवार बन जाती है। वह संविधान से अपने को ऊपर समझती है। दीदी की राजनीति गतिरोध ही नही बल्कि प्रतिशोध की सीमाएं लांघ गई है। तीन साल पहले आसनसोल और रानीगंज के दंगे कौन भूल सकता है‌। इन दंगों में कई लोगों की जीवन भर की कमाई चली गई।आपका एक वोट पूरे माफियारज को यहां से समाप्त कर देगा। अपने एक वोट की कीमत समझे। मोदी की सभा मे जन सैलाब उमड़ पड़ा था। सभा के दौरान कोरोना के दिशा निर्देशों का पूरी तरह से पालन किया गया।

इस दौरान पीएम ने कहा कि शवों पर राजनीति करने की दीदी की पुरानी आदत है। उन्होंने कहा कि कूच बिहार में जो कुछ हुआ उसका आपने एक आडियोटेप सुना होगा। पांच लोगों की मौत के बाद दीदी राजनीति कर रही हैं। इस आडियोटेप में, कूचबिहार टीएमसी नेता को पांच मृतकों के शवों के साथ एक रैली आयोजित करने के लिए कहा जा रहा है।

उन्होंने आगे कहा, 'दीदी, आप वोट बैंक के लिए कितनी दूर जाएंगी? सच्चाई यह है कि दीदी ने उन मौतों के माध्यम से अपने राजनीतिक लाभ के बारे में सोचा। शवों पर राजनीति करना दीदी की पुरानी आदत है।'

उन्होंने कहा कि साइकिल से लेकर रेल, कागज से लेकर स्टील, एल्युमिनियम से लेकर कांच तक, पूरे भारत के लोग ऐसी फैक्ट्रियों में काम करने के लिए यहां आते हैं। एक तरह से आसनसोल मिनी इंडिया है। भारत के सभी कोनों से लोग यहां देखे जाते हैं, लेकिन बंगाल के कुशासन ने आसनसोल को प्रभावित किया है।

पीएम मोदी ने कहा, 'पिछले 10 सालों में दीदी ने आपको विकास के नाम पर धोखा दिया। वह विकास के सामने दीवार की तरह खड़ी रहीं। केंद्र ने 5 लाख रुपये तक की मुफ्त स्वास्थ्य सुविधा की पेशकश की, वह एक दीवार बन गईं। शरणार्थियों की मदद के लिए केंद्र ने कानून बनाए, उन्होंने इसका भी विरोध किया।