Bengal Chunav: बंगाल के चुनावी रण में आज भाजपा के तीन- तीन दिग्गज शाह, नड्डा व राजनाथ भरेंगे हुंकार

बंगाल का जंग जीतने के लिए भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ रही। 17 अप्रैल को होने वाले पांचवें चरण के चुनाव से पहले पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में आज मंगलवार को भाजपा के तीन- तीन दिग्गज नेता केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल के चुनावी रण में उतरकर हुंकार भरेंगे।

इनमें अमित शाह लगातार तीसरे दिन बंगाल के दौरे पर आ रहे हैं।‌ शाह ने पिछले दो दिनों में यहां ताबड़तोड़ रैलियों की है। एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बंगाल के दौरे पर थे और उन्होंने पहली बार एक दिन में तीन रैलियां की। इधर, भाजपा द्वारा जारी बयान के अनुसार, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज उत्तर बंगाल में दो चुनावी रैली व एक रोड शो करेंगे। इसके बाद शाम में 5:00 बजे से दक्षिण बंगाल में कोलकाता से सटे विधाननगर विधानसभा क्षेत्र में वे रैली करेंगे। इसके बाद रात 7:20 बजे से बरानगर एवं रात 8:00 बजे से दमदम में उनका टाउन हॉल कार्यक्रम है।

वहीं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज बंगाल में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। सुबह 11:15 बजे से नदिया जिले के करीमपुर में उनकी पहली रैली है। दोपहर 2:00 से उत्तर 24 परगना जिले के मध्यमग्राम में उनकी रैली है।इसके बाद शाम 4:00 बजे से उत्तर 24 परगना के स्वरूपनगर में उनकी रैली है। वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की आज यहां तीन रोड शो है। नड्डा का सबसे पहले पूर्व बर्धमान जिले के कालना विधानसभा क्षेत्र में दोपहर 12:45 बजे से रोड शो है। इसके बाद दोपहर 2:45 बजे से खंडघोष में उनका रोड शो है। अंत में शाम 4:30 बजे से नदिया जिले के हरिनघाटा विधानसभा क्षेत्र में वे रोड शो करेंगे।

मिथुन चक्रवर्ती भी करेंगे दो रोड शो व एक रैली

दूसरी और हाल में भाजपा में शामिल हुए दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की भी आज दो रोड शो एवं एक रैली है। मिथुन की सुबह 11:00 बजे से सबसे पहले नदिया जिले के सांतिपुर में रोड शो है। इसके बाद दोपहर 1:10 बजे से राजरहट- गोपालपुर में रोड शो है। अंत में दोपहर 2:45 बजे से उत्तर 24 परगना के कमरहाटी में उनकी रैली है।