आज बंगाल में पीएम मोदी का चुनावी शंखनाद, थोड़ी देर में पुरुलिया में जनसभा को करेंगे संबोधित

 


बंगाल में आज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी चुनावी रैली का शंखनाद करेंगे। बंगाल में चुनावों से करीब 10 दिन पहले में थोड़ी देर में पीएम मोदी की पुरुलिया में पहली रैली होने जा रही है। बंगाल के सियासी घमासान में आज सबकी नजर पीएम मोदी के भाषण पर होगी। ममता के तीखे तेवर के बीच आज बंगाल की धरती पर पीएम मोदी की पहली चुनावी रैली होगी। यहां हर किसी की नजर इसी बात पर होगी कि पीएम मोदी, ममता बनर्जी के आरोपों पर क्या जवाब देते हैं।

जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी थोड़ी देर में पुरुलिया में जनसभा को संबोधित करेंगे। ये रैली पहले 20 मार्च को होनी थी, लेकिन अब इसे दो दिन पहले आयोजित किया जा रहा है। बंगाल में पहले चरण की 30 सीटों पर 27 मार्च को वोट डाले जाएंगे। जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज पुरुलिया में जनसभा के अलावा वह कोंटाई में 20 मार्च को और बांकुड़ा में 21 मार्च को भी एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के समर्थक पीएम नरेंद्र मोदी की रैली से पहले पुरुलिया में अपने शरीर पर भाजपा का चुनाव चिह्न पेंट करवाते हुए देखे जा रहे हैं। पीएम मोदी थोड़ी देर में रैली को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी से पहले गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने धुआंधार प्रचार किया है। प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री पहले भी कई रैली कर चुके हैं। सात मार्च को पीएम मोदी ने कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड परेड ग्राउंड में विशाल जनसभा को संबोधित किया था। इसके अलावा 22 फरवरी को पीएम मोदी ने हुगली में जनसभा को संबोधित किया था। वह नोआपाड़ा से दक्षिणेश्वर तक मेट्रो रेलवे के विस्तार का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे।

असम में भी पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता बंगाल में गरजेंगी

बंगाल के अलावा पीएम मोदी आज असम के करीमगंज में भी रैली करेंगे। बंगाल के मेदिनीपुर में ममता बनर्जी एक के बाद एक तीन रैलियां करेंगी। ममता को चुनौती दे रहे शुभेंदु अधिकारी नंदीग्राम में चुनाव प्रचार करेंगे। नंदीग्राम के गोकुल नगर में शुभेंदु अधिकारी एक किसान के घर पर भोजन भी करेंगे।

ADVERTISEMENT