भाजपा उम्मीदवार चंदना बाउरी के समर्थन में मिथुन चक्रवर्ती ने किया रोड शो


कोलकाताः पश्चिम बंगाल के चुनावी दंगल में मिथुन चक्रवर्ती की भी एंट्री हो गई है। भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद गुरुवार को पहली बार मिथुन चक्रवर्ती ने बांकुड़ा में रोड शो किया। बांकुड़ा के सालतोरा में भाजपा उम्मीदवार चंदना बाउरी के समर्थन में रोड शो किया। 

उनका रोड शो बांकुड़ा के लेड रोड से लेकर बीडीओ कार्यालय तक चला। इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मिथुन ने भाजपा के लिए वोट मांगे।

 इस मौके पर मिथुन दा ने कहा कि लोगों की हक की लड़ाई लड़ना ही उनका मुख्य मकसद है और इससे वह तनिक भी नहीं डिगेंगे। उन्होंने कहा कि मेरा एक ही मकसद है और वो है कि गरीबों को उसका हक दिलाना। 

उन्होंने कहा कि पार्टी ने जब उनसे चुनावी मैदान में प्रचार में जाने के लिए कहा, तभी वे मैदान में उतरे हैं। मिथुन ने आगे कहा कि पार्टी जहां-जहां कहेगी, वहां-वहां चुनाव प्रचार करने जाऊंगा। एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि बंगाल में लोगों की मांग, जहां भी होगी, मैं वहां जाऊंगा। उन्होंने कहा कि जनता के हित में जो काम करेगा, उसके साथ वह हमेशा खड़े रहे हैं और भाजपा आज देश को विकास के रास्ते पर ले जा रही है।

रोड शो के दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने स्थानीय लोगों से बातचीत भी की। मिथुन के साथ रोड शो में बांकुड़ा सांसद डॉ. सुभाष सरकार व अन्य नेता व कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।