Corona Vaccine लगवाने के बाद भी परेश रावल हुए कोरोना पॉजिटिव, एक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना वायरस का खतरा एक बार फिर से बढ़ता जा रहा है। कोरोना के दूसरे वेब से भी महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित हो रहा है। बीते दिनों में कोरोना के मामले फिर से बढ़ गए हैं। ऐसे में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोविड-19 का प्रभाव बढ़ता जा रहा है। हाल ही में जहां रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, आर. माधवन और आमिर खान के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर ने सभी को चौंकाया दिया था। वहीं अब बॉलीवुड दिग्गज एक्टर परेश रावल भी कोरोना से संक्रिमत हो गए हैं। खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खदु एक्टर ने ट्वीट कर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है।

एक्टर परेश रावल ने शुक्रवार को एक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर खुद के कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आने की बात बताई। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ' दुर्भाग्य से मेरी कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पिछले 10 दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे निवेदन है कि कृपया अपना कोरोना वायरस का टेस्ट करा लें।' ये खबर सामने आते ही उनके फैंस काफी परेशान हो गए और सभी उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की दुआएं करने लगे।

65 वर्षीय एक्टर परेश रावल ने नौ मार्च को कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली थी। उन्होंने वैक्सीन लेने के बाद भी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए जानकारी दी थी। वहीं अब एक्टर के कोविड पॉजिटिव की खबर ने न सिर्फ उनके परिवार वालों बल्कि उनके दोस्तों और फैंस को हैरान कर दिया।

आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के फेमस फैशन डिज़ाइन विक्रम फड़नीस भी कोरोना वायरस के शिकार हुए हैं। विक्रम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर ख़ुद इस बात की जानकारी दी थी कि उनका कोविड 19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसके बाद उन्होंने ख़ुद को आइसोलेट कर लिया है। विक्रम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये जानकारी देते हुए लिखा है, ‘मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है, मैं रिक्वेस्ट करता हूं कि जो भी लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे आसपास रहे हैं वो भी जल्द ही अपना कोविड टेस्ट करवा लें। फिलहाल मैंने ख़ुद को आइसोलेट कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रहा हूं’।