Manoj Bajpayee Covid Positive: किसी और की गलती की वजह से कोरोना का शिकार हुए मनोज बाजपेयी, बताई पूरी बात

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए जिसके बाद एक्टर ने ख़ुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया। मनोज बाजपेयी बीते दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज़ ‘डिस्पैच’ की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन एक्टर के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद शूटिंग भी रोक दी गई। अब एक्टर ने अपने कोरोना संक्रमित होने को लेकर एक बयान जारी किया है और बताया है कि कैसे वो इसकी चपेट में आ गए। एक्टर ने बताया कि कैसे किसी और की गलती की वजह से वो कोरोना वायरस का शिकार हो गए।

एक वर्चुअल मीडिया इंटरेक्शन में एक्टर ने कहा, ‘कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद मैंने ख़ुद को क्वारंटाइन कर रखा है। मैं इसलिए इसका शिकार हुआ क्योंकि कोई और रूल्स फॉलो नहीं कर रहा था। अगर कोविड 19 को लेकर प्रोटोकॉल ठीक से फॉलो किए जाते तो कोई दिक्कत नहीं होती। प्रोडक्शन हाउस को इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि वहां मौजूद हर शख्स प्रोटोकॉल फॉलो कर रहा है या नहीं। ज़ाहिर है हम फिल्म तभी पूरी कर सकते हैं जब हम कोविड 19 के प्रोटोकॉल फॉलो करेंगे। सेनेटाइज़र और मास्क अब हमारी ज़िदगी का हिस्सा बन गए हैं, हमें इसके साथ ही काम करना होगा’।

आपको बता दें कि मनोज बायपेयी से पहले 'डिस्पैच' के डायरेक्टर कोरोना संक्रमित पाए गए थे। एक्टर की टीम ने बयान जारी कर बताया था, ‘डायरेक्टर के कोविड 19 का शिकार होने के बाद मनोज बाजपेयी ने भी अपना टेस्ट करवाया था, उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभिनेता और डायरेक्टर के कोविड संक्रमित होने के बाद फिल्म की शूटिंग को कुछ महीनों के लिए रोक दिया गया है। फिलहाल एक्टर की तबीयत ठीक है, उन्होंने घर पर ही ख़ुद को क्वारंटाइन कर कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रहे हैं'।

मनोज बाजपेयी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर की बहुप्रतीक्षित सीरीज़ द फैमिली मैन का दूसरा सीज़न 'दे फैमिली मैन 2' 12 फरवरी को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने वाला था, मगर तांडव को लेकर हुई कंट्रोवर्सी के बाद दूसरे सीज़न की रिलीज़ स्थगित कर दिया गया। अब दूसरा सीज़न समर्स में रिलीज़ किया जाएगा'।

ADVERTISEMENT