Bigg Boss 14: राखी सावंत ने अपनी शादी का तोड़ने का किया बड़ा ऐलान, कहा- मैंने उससे एक भी खुशी नहीं पाई...

टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' तेजी के साथ अब फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। वहीं अब रोज 'बिग बॉस' के घर में नए ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। वहीं शों में जीत को लेकर आए दिन नए विवाद खड़े होते दिखाई दे रहे हैं। वहीं बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के ड्रामे घर में भी अंदर भी जारी हैं। राखी को लेकर रोजाना कोई न कोई नया बवाल देखने को मिल रहा है। वहीं वह शो में भी अपनी शादी और पति रितेश को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं। वहीं अब बिग बॉस के घर में एक द‍िलचस्प टास्क होने जा रहा है। इस टास्क के दौरान राखी ने पति रितेश से अपनी शादी तोड़ने का ऐलान कर दिया।

दरअसल, टास्क ये है कि कि कंटेस्टेंट्स एक विश मांगकर अपनी इच्छा पूरी कर सकते हैं। लेकिन इस टास्क में ये ट्विस्ट ये है कि सभी को एक दूसरे के लिए किसी एक खास चीज को त्यागना पड़ेगा। वहीं चैनल ने एक प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो में आप देख सकते है कि रोखी आपने हाथ में एक  चिट्ठी लिए नजर आ रही हैं। ये वही  चिट्ठी है जो उनके पिता रितेश ने उन्हें क्रिसमस पर भेजी थी। वहीं ​कंटेस्टेंट अली गोनी 'बिग बॉस' की एक चिट्ठी पढ़कर सभी कंटेस्टेंट्स को बता रहे हैं कि राखी को रितेश की चिट्ठी फाड़नी होगी। 

अली गोनी की ये बात सुनकर पहले तो राखी सावंत हैरान रह जाती हैं। फिर वह कहती हैं, 'मैंने दिल से शादी की है। मैं जब भी गिर जाती हूं तो इसे पढ़ लेती हूं। मैं अपने पति से प्यार करती हूं। मुझे नहीं लगता कि मैंने एक खुशी भी पाई है।' वहीं ऐसा बोलते हुए राखी काफी इमोशनल हो जाती हैं। अब देखना ये होगा कि क्या राखी चिट्ठी को फाड़कर फेंक पाएंगी या नहीं। 

ADVERTISEMENT