Bengal Assembly Elections 2021: बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा- बंगाल में डराने वाला है डर का माहौल

बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने एक बार फिर राज्य की ममता सरकार पर बुधवार को हमला बोला। उन्होंने कहा है कि बंगाल में डर का माहौल डराने वाला है। उन्होंने कहा कि बंगाल में डर का माहौल ऐसा है कि डर के बारे में बात करने से भी लोग डरते हैं।

बंगाल में लगातार बिगड़ती जा रही कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल खड़ा करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में लोकतांत्रिक अधिकार खत्म हो गए हैं। उन्होंने कहा कि स्वाधीनता, लोकतंत्र, संवैधानिक नियमों के पालन और कानून के शासन का मतलब होता है भय से मुक्ति, लेकिन दुर्भाग्य से बंगाल में लोग भय मुक्त नहीं हैं। उन्होंने कहा कि यहां डर इस कदर है कि लोग डर के बारे में बात करने से भी डरते हैं। यह दुखद है। उन्होंने कहा कि बंगाल जैसे संस्कृति संपन्न राज्य में इस तरह से डर का माहौल होना चिंता का विषय है और इसे तत्काल खत्म किया जाना चाहिए।

धनखड़ के इन आरोपों पर तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व सांसद सौगत रॉय ने कहा है कि राज्यपाल को इस तरह की बातें बंद कर देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हमने पहले भी कहा है और फिर कह रहे हैं, एक संवैधानिक पद पर बैठे हुए व्यक्ति से इस तरह की अपेक्षा नहीं रहती। हम फिर कह रहे हैं कि राज्यपाल को इस तरह की बातें बंद करनी चीहिए। 

ADVERTISEMENT