मकान बनवा रहे ठेकेदार को मारी गोली, हालत गंभीर

 


-अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज में इलाज के बाद पटना रेफर

-घायल ने कहां अपराधी सामू यादव ने मारी गोली

-मकान मालिक से 5 लाख की मांगी  थी रंगदारी नहीं तो काम बंद करने को कहा था

-सिटी एसपी डीएसपी व थानाध्यक्ष अपराधी को गिरफ्तार के लिए कर रहे छापेमारी

-रामपुर थाना क्षेत्र के एपी कॉलोनी में बच्चु यादव के घर के पास की घटना

युवा शक्ति संवाददाता

-------------------------

गया।शहर के रामपुर थाना क्षेत्र के एपी कॉलोनी स्थित बच्चू यादव के मकान के पास बुधवार की सुबह मकान बनवा रहे ठेकेदार को अपराधी ने गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल ठेकेदार को स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा। अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया। घटना की सूचना मिलते ही सिटी एसपी राकेश कुमार डीएसपी राज कुमार साव थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार सिंह सहित पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच छानबीन में जुट गए।

घायल ने कहा सामू यादव ने मारी गोली

मेडिकल कॉलेज में इलाजरत ग्वाल बिगहा  देवी स्थान के समीप रहने वाले विजय प्रसाद ताती का पुत्र  घायल संजीव कुमार से फर्द बयान लेने रामपुर थाना की पुलिस पहुंची। रामपुर थाना अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि  घायल ने फर्द बयान में कहा कि बुधवार की सुबह अपराधी सामू यादव एपी कॉलोनी में बच्चू यादव के समीप जहां मकान बनवा रहा था वहां आया और मकान मालिक कन्हाई साव के पोता अभिषेक कुमार  से बात कराने की बात कही। जैसे ही मोबाइल निकाल बात कराने की कोशिश किया हाथ में रखे पिस्टल से गोली मार दी जिससे कि घायल होकर वह जमीन पर गिर गया गोली की आवाज सुना स्थानीय लोग आए और उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

5 लाख की मांगा था रंगदारी  नहीं तो काम  बंद करने की दी थी धमकी 

घायल ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को भी सामू यादव साइट पर आया था और मकान मालिक से ₹5 लाख रंगदारी देने को कहा था  नहीं देने पर  काम बंद करने की बात कही थी ।

कहते हैं सिटी एसपी

घायल ठेकेदार ने गोली मारने वाले अपराधी सामू यादव का नाम बताया है। पुलिस अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं। सामू यादव अभी कुछ दिन पूर्व जेल से छूट कर आया था। इस घटना के बाद जितने मामले में  वह बेल पर है  उन सभी  का  बेल कैंसिलेशन के लिए लिखा जाएगा। 

- राकेश कुमार, 

सिटी एसपी गया

ADVERTISEMENT