ड्रग्स केस में भारती सिंह के पति हर्ष को भी NCB ने किया गिरफ्तार, कबूली थी गांजा लेने की बात


एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह के बाद उनके पति हर्ष लिम्बचिया को भी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है. इस बात की पुष्टि एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने की है. भारती और हर्ष के घर पर शनिवार को रेड मारी गयी थी, जिसमें उनके घर से गांजा बरामद हुआ था. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि एनसीबी अधिकारियों संग पूछताछ में हर्ष और भारती ने ड्रग्स लेने की बात को स्वीकार किया है. 

बता दें कि घर में गांजा मिलने के बाद भारती और हर्ष को समन भेज एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. शनिवार शाम को पूछताछ के बाद भारती सिंह को गिरफ्तार किया गया था. भारती और हर्ष के नौकर से भी पूछताछ की गयी. दोनों ने जहां से ड्रग्स मंगवाया उस सोर्स का पता भी एनसीबी ने लगा लिया है.

भारती सिंह को गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ऑफिस में ही रातभर रखा गया. वहां कॉमेडियन से पूछताछ चली है. भारती की मां उनसे मिलने के लिए रात को एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं, लेकिन उन्हें मिलने की अनुमति नहीं दी गयी. आज भारती सिंह को कोर्ट में पेश किया जायेगा. अब कोर्ट उनपर क्या फैसला सुनाता है यह देखने वाली बात होगी.

छापेमारी भारती के घर और ऑफिस से मिला था इतना गांजा

21 नवंबर को एनसीबी ने खार दांडा इलाके में छापा मारा था और LSD, गांजा (40 ग्राम) और Nitrazepam (साइकोट्रोपिक दवाएं) सहित कई ड्रग्स के साथ 21 साल की उम्र के एक तस्कर को पकड़ा. इस के बाद एनसीबी ने शनिवार को ही दो अन्य स्थानों पर छापा मारा, जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह के प्रोडेक्शन ऑफिस और घर (दोनों जगहों से) से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया. एनसीबी का दावा है कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया दोनों ने गांजे के सेवन की बात को स्वीकारा है. भारती सिंह को एनडीपीएस एक्ट 1986 के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया था. 


ADVERTISEMENT


Post a Comment

Previous Post Next Post