बिहार में एक बार फिर बनने जा रही है एनडीए की सरकार: संजय

 बेगूसराय (युवा शक्ति ब्यूरो) : बिहार में एक बार और एनडीए की सरकार बनने जा रही है. एनडीए की सरकार ने बिहार में विकास किया है. विपक्ष केवल जनता को गुमराह करने का काम किया है. युवाओं को रोजगार देने का झांसा देकर उन्हें लुभाने की कोशिश कर रहे है. महागठबंधन के 15 साल को देखीए बिहार में कौन सी राज चल रही थी. महागठबंधन की सरकार में स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क, बिजली सुरक्षा का हाल बेहाल था. एनडीए के शासनकाल में विकास ही विकास हो रहा है. बिहार विकास के पथ पर निरंतर आगे बढ़ रहा है.  चौतरफा विकास देखने को मिल रहा है. 

उक्त बातें युवा शक्ति को जदयू युवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार ने कहा. दिल्ली प्रदेश युवा जदयू के अध्यक्ष अमल कुमार ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जदयू की स्थिति बिहार में बहुत अच्छी है. नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में शिक्षा, सड़क, स्वास्थ्य, रोजगार के क्षेत्र में विकास हुआ है. सात निश्चय योजना के तहत लगभग 90 प्रतिशत कार्य पूर्ण हुए है. बिहार में नीतीश कुमार का चेहरा एक अच्छे मुख्यमंत्री के रूप में है. 

उन्होंने बताया कि हम बिहार के सितामढ़ी, सुरसंड, तेघड़ा, परसा, कल्याणपुर विधानसभा में जदयू उम्मीदवार के पक्ष में वोट करने के लिए जनसंपर्क किया. जनता  में नीतीश कुमार के विकास के नाम पर वोट करने का काफी उत्साह देखने को मिला. तेघड़ा के जदयू उम्मीदवार पहले राजद के टिकट से विधायक है. 

विधायक पर क्षेत्र से गायब रहने का आरोप जनता लगा रही है इसके जवाब में उन्होंने बताया कि पहले राजद के विधायक थे. तेघड़ा में जमीनी स्तर पर राजद के कार्यकर्ता की स्थिति मजबूत नहीं है. जनता की समस्याओं को विधायक तक कार्यकर्ता पहुचाने में असफल रहते थे. अब जदयू के उम्मीदवार है और मतदान में स्थिति बहुत अच्छी है. इस बार विधायक के लापता की शिकायत नहीं रहेगी. जनता की हर शिकायत दूर की जायेगी. जदयू के कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर मजबूत है. बिहार में एनडीए की सरकार बनने पर गलत सही का हिसाब लिया जाएगा. 

जनसंपर्क अभियान में जदयू के राष्ट्रीय युवा सचिव सह छत्तीसगढ़ प्रभारी अजय कुमार सिंह, जदयू दिल्ली प्रदेश टेक्नीकल प्रकोष्ठ अध्यक्ष नागेंद्र सिंह, जदयू दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी अजय कुमार, जदयू दिल्ली प्रदेश सचिव शिवांश धर, जदयू पंजाब प्रदेश अध्यक्ष मलविंदर सिंह उर्फ (टेडी जी), जदयू बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष प्रियरंजन पटेल सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी साथ साथ चल रहे थे.

ADVERTISEMENT