West Bengal Coronavirus : कोरोना से तृणमूल कांग्रेस के एक और विधायक की मौत, ममता ने जताया शोक


कोरोना वायरस से संक्रमित तृणमूल कांग्रेस के एक और विधायक गुरुपद मेते की गुरुवार को एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि उनके संक्रमित होने की पुष्टि पिछले महीने हुई थी। बांकुड़ा जिले के इंडस विधानसभा क्षेत्र से दो बार के विधायक (51 वर्षीय) को हावड़ा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि मेते को हृदय और गुर्दा संबंधी समस्या भी थीं। मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने उनके निधन पर गहरा दुख जताया है। 

परिवार और समर्थकों के प्रति गहरी संवेदना

ममता ने ट्वीट किया, 'तृणमूल के बांकुड़ा जिला समन्वयक और दो बार के विधायक गुरुपद मेते के निधन से गहरा दुख हुआ। बंगाल के नागरिकों की सेवा करने की उनकी अद्वितीय भक्ति हमेशा याद किया जाएगा। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना।' पार्टी के अन्य नेताओं ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया।

पहले दो विधायक की कोविड-19 से मौत

गौरतलब है कि इससे पहले तृणमूल के दो विधायक की कोविड-19 की वजह से मौत हो चुकी है। सबसे पहले जून में तृणमूल विधायक तमोनाश घोष की कोरोना से मौत हुई थी। इसके बाद 17 अगस्त को पूर्व मेदिनीपुर जिले के एगरा विधानसभा क्षेत्र से तीन बार के तृणमूल विधायक समरेश दास (76) की कोविड-19 के चलते मौत हो गई थी। 

राज्य के 6 में से 5 मंत्री ठीक हो चुके हैं

बताते चलें कि राज्य के छह मंत्री भी अब तक कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं। इनमें पांच मंत्री ठीक हो चुके हैं। वहीं, सुंदरवन विकास मंत्री मंटूराम पाखीरा का अभी इलाज चल रहा है। दो दिन पहले ही उनमें संक्रमण की पुष्टि हुई है और कोलकाता के बेलियाघाटा आइडी अस्पताल में वह भर्ती हैं।


ADVERTISEMENT