बिहारः डिप्टी सीएम सुशील मोदी बोले- NDA गठबंधन का हिस्सा नहीं है LJP

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी बयानबाजी जोरों पर है. मंगलवार को चुनाव प्रचार में जाने से पहले पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार में LJP एनडीए गठबंधन का हिस्सा नहीं है. इस मुद्दे पर कहीं कोई भ्रम नहीं है.

उन्होंने कहा कि पिछले झारखंड चुनाव में भी LJP अलग चुनाव लड़ी थी. बीजेपी से बागी होकर LJP के टिकट या निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे 9 नेताओं के खिलाफ पार्टी की ओर से की गई कार्रवाई जायज है.

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने पार्टी के निर्देशों का उल्लंघन किया है, उन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए बीजेपी से 6 साल के लिए निष्कासित किया गया है. जिन्हें पार्टी से निकाला गया है, वे विरोध करेंगे, लेकिन उसका कोई असर पड़ने वाला नहीं है.

नित्यानंद राय का अजीबोगरीब बयान 

इधर, सोमवार को केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने आरजेडी को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया था. उन्होंने कहा कि बिहार में अगर RJD जीती तो बिहार में आतंकवादी पनाह लेगा. 

नित्यानंद राय ने कहा था कि एक तरफ जहां कश्मीर में आतंकवादियों का सफाया किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर यदि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी तो आतंकवादी बिहार में पनाह लेंगे. नित्यानंद राय यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि हम ऐसा कतई होने नहीं देंगे और बिहार में आरजेडी की सरकार बनने से रोकेंगे.   


ADVERTISEMENT