Mahendra Singh Dhoni: महेंद्र सिंह धौनी की बेटी को धमकी देने वाला गुजरात के कच्छ से गिरफ्तार

Mahendra Singh Dhoni: गुजरात में कच्छ जिले के एक व्यक्ति को पुलिस ने सोशल मीडिया पर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी की बेटी को धमकी देने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया है। झारखंड के रांची के रातू पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मैच के दौरान बुधवार को 168 रन के आसान दिख रहे लक्ष्य का पीछा करते हुए महेंद्र सिंह धौनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 10 रन से हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद कप्तान धौनी समेत सीएसके के कुछ बल्लेबाज प्रशंसकों की आलोचना का शिकार बने। जिसमें केदार जाधव प्रमुख थे, जिन्होंने 12 गेंदों पर मात्र सात रन बनाए। 

कुछ यूजर्स ने धौनी के साथ उनकी पांच साल की बेटी के खिलाफ भी शर्मनाक टिप्पणी की। खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन पर सोशल मीडिया पर पत्नियों और गर्लफ्रेंड को ट्रोल करते हुए देखा गया है, लेकिन लेकिन यह पहली बार जब पसंदीदा टीम के हारने पर उनके बच्चों को भी निशाने पर लिया जा रहा है। धौनी की पांच वर्षीय बेटी को धमकी देने वाले कुछ ट्वीट्स और फेसबुक पोस्ट सामने आए हैं। इन कई पोस्ट में धौनी की बेटी को धमकी दी गई है।

इधर, सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को मिली धमकी के बाद उनके सिमलिया व हरमू स्थित आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं, झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) व पूर्व क्रिकेटरों ने इस घटना की निंदा करते हुए दोषी के गिरफ्तारी की मांग की है। धौनी परिवार के साथ सिमलिया में रहते हैं और अभी दुबई में इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) में व्यस्त हैं।

आइपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के प्रदर्शन को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी बेटी को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई है और धमकी भी दी गई है। धमकी के बाद रांची पुलिस अलर्ट हो गई है। सिमलिया इलाके में पुलिस पेट्रोलिंग भी पहले से ज्यादा करने का वरीय अधिकारियों ने निर्देश दिया हैं। आदेश के बाद रातू थाना प्रभारी राजीव रंजन लाल ने शनिवार को धौनी के फार्म हाउस का सुरक्षा से संबंधित जायजा भी लिया। इसके अलावा धौनी के घर के बाहर स्टैटिक फोर्स की प्रतिनियुक्ति की गई है। 


ADVERTISEMENT