यूपी में फिल्म सिटी को लेकर एक्शन तेज, आज बॉलीवुड के जाने-माने चेहरों से मिलेंगे योगी आदित्यनाथ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में आया तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है. बॉलीवुड में कई धड़े बन चुके हैं और एक दूसरे पर वार-पलटवार का सिलसिला जारी है. इस बीच उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने का ऐलान कर दिया है. इसी को लेकर आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बड़ी बैठक करने जा रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होंगी.

आज दोपहर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ बॉलीवुड के कई बड़े चेहरों, प्रोड्यूसर्स, स्टार्स से मुलाकात करेंगे. जिन्होंने फिल्म क्षेत्र में काम किया है और लंबे वक्त से योगदान देते आ रहे हैं. ये बैठक यूं तो सीएम आवास पर होगी, लेकिन कुछ स्टार्स वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भी इसमें जुड़ेंगे.

इस बैठक में नोएडा, ग्रेटर नोएडा, यमुना एक्सप्रेस-वे के CEO के शामिल होंगे. बैठक में सुभाष घई, डेविड धवन, नितिन देसाई, अशोक पंडित, विवेक अग्निहोत्री, भूषण कुमार, मनोज मुंतजिर, मधुर भंडारकर, परेश रावल, अनुपम खेर, उदित नारायण, अनूप जलोटा, कैलाश खेर जैसी हस्तियां शामिल होंगी.

बता दें कि बीते दिनों ही योगी आदित्यनाथ ने फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर से मुलाकात की थी, इसके अलावा यूपी सरकार की ओर से कई हस्तियों को इस बैठक में शामिल होने का न्योता भी दिया गया है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री में प्रोड्यूसर-डायरेक्टर और सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या को भी बैठक में बुलाया गया है. 

आपको बता दें कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में जारी बाहरी बनाम परिवारवाद के विवाद के बीच यूपी सरकार ने देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनाने का ऐलान किया था. ये फिल्म सिटी नोएडा या ग्रेटर नोएडा में बनाई जा सकती है, जिसके लिए स्थानीय प्रशासन ने प्रस्ताव भी भेज दिया है. 

अगर ये फिल्म सिटी बनती है तो यूपी-बिहार-पंजाब-दिल्ली समेत अन्य उत्तर भारत के कलाकारों और फिल्ममेकर के लिए बड़ी राहत हो सकती है. यूपी सरकार के इस फैसले की कई स्टार्स और प्रोड्यूसर ने तारीफ भी की है. 


ADVERTISEMENT