झारखंड विधानसभा का मॉनसून सत्र 18 से, कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने पर ही मिलेगी सदन में एंट्री


झारखंड विधानसभा का आगामी मॉनसून सत्र 18 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। यह मॉनसून सत्र 22 सिंतबर तक चलेगा। इसके मद्देनजर झारखंड विधानसभा परिसर में कोविड-19 जांच के लिए टीम लगाई जाएगी। यहां माननीय विधानसभा सदस्यों एवं विधान सभा के पदाधिकारियों- कर्मियों की जांच की जाएगी। रिपोर्ट निगेटिव आने पर ही विधायकों, पदाधिकारियों और कर्मचारियों को प्रवेश की अनुमति मिलेगी।

विधानसभा परिसर में कोविड-19 जांच के लिए लगाए जाने वाले टीम को लेकर रविवार को विधानसभा सचिव, अपर जिला दंडाधिकारी विधि व्यवस्था, रांची एवं एनडीसी द्वारा विधानसभा का भ्रमण किया गया। जिसके बाद यह निर्णय लिया गया कि 14 सितंबर से लेकर 22 सितंबर तक यहां विधानसभा सदस्यों और विधान सभा के पदाधिकारियों- कर्मियों की कोविड जांच के लिए दो टीमों को लगाया जाएगा।

किसकी कहां होगी जांच
विधायकों की जांच गेट नंबर 2 के बाएं वाले पार्किंग में होगी। जबकि विधानसभा के पदाधिकारी-कर्मियों की जांच गेट नंबर 2 के दाएं वाले पार्किंग में की जाएगी।

रिपोर्ट नेगेटिव आने पर ही परिसर में एंट्री
आपको बताएं कि 18 से 22 सितंबर 2020 तक चलने वाले विधानसभा सत्र के दौरान परिसर में कोविड-19 जांच के बाद जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आएगी, उन्हें ही प्रवेश दिया जाएगा।

ADVERTISEMENT