Bihar Accident: ट्रक से टकरा कर एंबुलेंस के परखचे उड़े, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, तीन घायल


बिहार के नालंदा में दर्दनाक हादसा हुआ है। एक घायल महिला को अस्‍पताल ले जा रही एबुलेंस सड़क पर ट्रक से टकरा गई। टक्‍कर में एंबुलेंस के परखच्‍चे उड़ गए। हादसे में चार लोगों की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। जबकि, तीन अन्‍य घायल हो गए। दुर्घटना के घायलों के अनुसार एंबुलेंस चालक नशे में तेजी व लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। इसे लेकर उसे आगाह भी किया गया था, लेकिन वह नहीं माना।

ट्रक से जा टकराई एंबुलेंस, चार की मौत

मिली जानकारी के अनुसार नालंदा जिले के चंडी थाना इलाके के गौढ़ापर से अस्‍पताल जा रही एंबुलेंस सड़क पर खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। जबकि, परिचार के तीन अन्‍य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसा तब हुआ, जब परिवार की एक घायल महिला को लेकर लोग एंबुलेंस से जा रहे थे।

मरीज को अस्‍पताल ले जाते वक्‍त हादसा

बिहारशरीफ नगर थाना इलाके के चैनपुरा गांव निवासी वीरू पासवान की पत्नी शोभा देवी रविवार की देर रात छत से गिर गई थी। इलाज के लिए उसे बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे बाहर रेफर किया गया। एंबुलेंस चालक मरीज व परिवार को लेकर पटना जा रहा था कि इसी दौरान चंडी थाना इलाके के गौढ़ापर गांव के समीप उसने लापरवाही से खड़े ट्रक में टक्कर मार दी।

किनकी हुई मौत, कौन हुए घायल, जानिए

दुर्घटना में एंबुलेंस पर सवार घायल मरीज शोभा देवी, उनके पति वीरू पासवान, सुदामा पासवान और आशा देवी की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि, एंबुलेंस पर सवार बालेश्वर पासवान ,सरिता देवी और संसार देवी जख्मी हो गईं।

नशे में गाड़ी चला रहा था एंबुलेंस चालक

घटना की जानकारी मिलते ही चंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लायी। घायलों का आरोप है कि एंबुलेंस चालक नशे की हालत में तेजी से गाड़ी चला रहा था।

ADVERTISEMENT
Previous Post Next Post