बिहार के DGP बोले- सुशांत के पिता करें CBI जांच की मांग, हमें अपनी पुलिस पर भरोसा


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को लेकर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस सीबीआई जांच की मांग नहीं करेगी. सुशांत सिंह राजपूत के पिता इसकी मांग करें. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि हम क्यों सीबीआई जांच की बात करेंगे. हमें सीबीआई से क्या लेना-देना है.

उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता को अगर बिहार पुलिस पर भरोसा नहीं है तो वो सीबीआई जांच की मांग करें. डीजीपी ने कहा कि सुशांत के पिता बोलें कि हमें बिहार पुलिस पर विश्वास नहीं है, हमें सीबीआई जांच चाहिए. उनकी मांग के बाद फैसला लिया जाएगा.

बिहार के डीजीपी ने कहा कि 25 जुलाई को हमने FIR दर्ज की. दो दिन बाद बिहार पुलिस मुंबई पहुंची. कल हमारी टीम की डीसीपी से मुलाकात हुई, जो काफी अच्छी रही. दुर्व्यवहार वाली बात नही है. उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस से सहयोग मिल रहा है. बिहार पुलिस को घटनास्थल की वीडियो रिकॉडिंग चाहिए.

गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि हमारी पुलिस ऑटो में घूम रही है. उसे गाड़ी मिलनी चाहिए. जांच को लेकर उन्होंने कहा कि हम रहस्य से पर्दा उठाएंगे, लेकिन इसके लिए धैर्य रखना होगा.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की जा रही है. बीजेपी समेत कई पार्टियों के नेताओं ने जांच सीबीआई को सौंपने की मांग की है. सुशांत का परिवार खुद पीएम मोदी से न्याय की मांग कर रहा है.

ADVERTISEMENT