सोनू सूद से रोजाना कितने लोग करते हैं मदद की अपील? पहली बार शेयर किए आंकड़े


लॉकडाउन के दौरान लोगों के लिए मसीहा बन चुके सोनू सूद इस रास्ते पर लगातार आगे बढ़ते चले जा रहे हैं. जो सफर मजबूर प्रवासी मजदूरों की मदद से शुरू हुआ था वो अब इतना व्यापक रूप से चुका है कि सोनू देश ही नहीं बल्कि विदेशों तक में फंसे हुए या मजबूर लोगों के लिए मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं.

मदद के लिए सोनू को रोजाना कितने लोग संपर्क करते हैं इसका एक ब्यौरा एक्टर ने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए शेयर किया. जो आंकड़े उन्होंने साझा किए हैं वो हैरान करने वाले हैं.

सोनू ने लिखा, "1137 मेल, 19000 फेसबुक मैसेज, 4812 इंस्टा मैसेज और 6741 ट्विटर मैसेज. ये आज के हेल्प मैसेज हैं. एवरेज आंकडे़ देखे तो करीब इतनी रिक्वेस्ट मुझे रोज मदद के लिए मिलती हैं. एक इंसान होने के तौर पर ये असंभव है कि आप इनमें हर किसी तक पहुंच पाएं. लेकिन फिर भी मैं अपनी पूरी कोशिश करता हूं."

जल्द आएगी सोनू सूद की किताब
सोनू ने अपने मैसेज के आखिरी में लिखा है कि मैं माफी चाहता हूं अगर मैंने आपका मैसेज मिस कर दिया तो. बता दें कि सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान बेहिसाब प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने का काम किया था. इस पर वह एक किताब भी लिख रहे हैं जो कि जल्द ही मार्केट में उपलब्ध होगी.

ADVERTISEMENT