केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में हुए भर्ती


देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 28 लाख के पार पहुंच गया है. इसकी चपेट में कई वीवीआईपी भी आ रहे हैं. मोदी सरकार के एक और मंत्री की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी कोरोना संक्रमित मिले थे.

गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा, 'अस्वस्थता के कुछ लक्षण दिखने पर मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि गत दिनों में मेरे संपर्क में जो लोग आये हैं, वह स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं. सभी स्वस्थ रहें और अपना ध्यान रखें.'

कोरोना की चपेट में अब तक कई वीवीआईपी आ चुके हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल कोरोना पॉजिटव पाए जा चुके हैं. इसके अलावा स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल भी बीते दिनों ही कोरोना संक्रमिल पाए गए थे.

गौरतलब है कि देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. इस बीमारी की चपेट में अब तक 28 लाख से अधिक लोग आ चुके हैं. देश में कोरोना के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. पिछले 24 घंटे में कोरोना के अब तक के सबसे ज्यादा मरीज सामने आए हैं, ये आंकड़ा 69,652 है.

इससे पहले एक दिन में भारत में कोरोना के इतने मरीज कभी नहीं मिले हैं. वहीं करीब 54 हजार लोग इस महामारी की चपेट में आने के बाद जिंदगी की जंग हार चुके हैं. राहत की बात ये है कि भारत में रिकवरी रेट बेहतर है और अभी तक करीब 21 लाख मरीज ठीक होकर घर पहुंच चुके हैं.

ADVERTISEMENT