कर्नाटक के पूर्व CM सिद्धारमैया भी कोरोना पॉजिटिव, हॉस्पिटल में एडमिट


कर्नाटक में कोरोना संकट गहराता जा रहा है और इसकी जद में कई वीवीआईपी आ रहे हैं. मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष सिद्धारमैया को देर रात मणिपाल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. उनको बुखार की शिकायत के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है.

सूत्रों के मुताबिक, इंफेक्शन के कारण वह बुखार से पीड़ित हैं. उनका कोरोना टेस्ट भी कराया गया है, उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सिद्धारमैया के बेटे यतींदरा ने बताया कि मेरे पिता को कल रात से बुखार था. इस वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा गया, 'मेरी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद डॉक्टरों की सलाह पर मैं हॉस्पिटल में एडमिट हो गया हूं. मेरी अपील है कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह सिम्टम्स देखें और खुद को क्वारनटीन कर लें.'

इससे पहले 2 अगस्त को कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद उन्हें मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दूसरे दिन ही येदियुरप्पा की बेटी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. उन्हें भी मणिपाल हॉस्पिटल में ही एडमिट कराया गया है.

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया था कि सीएम येदियुरप्पा स्वस्थ महसूस नहीं कर रहे थे, जिसके बाद उनकी कोरोना जांच की गई, जिसमें वे पॉजिटिव आए. इसके बाद उन्हें प्राइवेट अस्पताल मणिपाल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

ADVERTISEMENT