राजामौली और उनका परिवार हुआ कोरोना निगेटिव, 2 हफ्तों तक रहे होम क्वारनटीन


बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली के फैंस के लिए गुडन्यूज है. दो हफ्तों तक क्वारनटीन में रहने के बाद अब वे कोरोना वायरस निगेटिव पाए गए हैं. उनके साथ उनका परिवार भी कोविड 19 निगेटिव निकला है.

कोरोना निगेटिव निकले एसएस राजामौली

राजामौली ने ट्वीट कर ये जानकारी शेयर की है. उन्होंने ट्वीट में लिखा- क्वारनटीन के दो हफ्तों को पूरा कर लिया है. कोई लक्षण नहीं हैं. टेस्ट किया तो पाया कि हम सभी कोरोना निगेटिव हैं. डॉक्टर ने कहा है कि हमें अभी से 3 हफ्तों तक इंतजार करना है कि क्या पता चले कि हमने प्लाजमा डोनेशन के लिए एंटीबॉडीज डेवलप किए है. राजामौली के ठीक होने की खबर को जानकर डायरेक्टर के फैंस ने राहत की सांस ली है.

29 जुलाई को राजामौली ने ट्वीट कर बताया था कि उन्हें और उनके फैमिली मेंबर्स को हल्का बुखार हुआ. जिसके बाद डॉक्टर की सलाह पर सभी ने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया. उन्होंने ट्वीट में लिखा था- मुझे और मेरे परिवार को कुछ दिनों से बुखार है. ये धीरे-धीरे खुद ही कम हो गया लेकिन हमने टेस्ट कराया. नतीजों में पता चला है कि हममें कोविड-19 के हल्के पॉजिटिव लक्षण पाए गए हैं. हमें डॉक्टरों की सलाह पर होम क्वारनटीन किया गया है. हम सभी में फिलहाल कोई लक्षण नहीं हैं और बेहतर महसूस कर रहे हैं लेकिन फिर भी हम प्रीकॉशन्स और इंस्ट्रक्शन्स फॉलो कर रहे हैं. हम इंतजार कर रहे हैं कि जल्द ही एंटीबॉडी डेवलप हो ताकि हम प्लाज्मा डोनेट कर सकें.

राजामौली के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म आरआरआर है. इस मूवी में एनटी रामा राव जूनियर लीड रोल में हैं. फिल्म में रामचरण, आलिया भट्ट, अजय देवगन और श्रेया सरन अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म से अजय देवगन और आलिया भट्ट साउथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर रहे हैं. दोनों के रोल फिल्म में छोटे हैं लेकिन दमदार हैं. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

ADVERTISEMENT