पीएम मोदी ने वाराणसी में चल रहे विकास कार्यों का लिया जायजा


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज वाराणसी में किए गए विभिन्न विकास परियोजनाओं की एक समीक्षा बैठक की. यह रिव्यू मीटिंग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की गई थी. बैठक के दौरान काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में हुए कामों की प्रगति को बताने के लिए एक ड्रोन वीडियो का भी इस्तेमाल किया गया.

बता दें कि पीएम मोदी वाराणसी लोकसभा सीट से ही सांसद हैं और वहां के विकास कार्यों में उनकी अपनी व्यक्तिगत रुचि रहती है. अपने चुनाव अभियानों के दौरान उन्होंने एक बार काशी को क्योटो जैसा बनाने का वादा भी किया था.

चीन विवाद को लेकर पीएम मोदी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

भारत और चीन के बीच लद्दाख में जारी विवाद और हिंसक झड़प में शहीद हुए भारत के 20 जवानों को लेकर देशभर में जमकर गुस्सा है. इस संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सर्वदलीय बैठक बुलाई है. इस बैठक में करीब 17 राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि शामिल होंगे, जिसमें मौजूदा हालात पर चर्चा होगी.

प्रधानमंत्री मोदी थोड़ी देर में सर्वदलीय बैठक करने जा रहे हैं. गलवान घाटी में 20 जवानों की शहादत पर जो सवाल विपक्ष के मन में हैं, आज उसके जवाब सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री मोदी देंगे. चीन के साथ जारी तनातनी पर अभी क्या हालात हैं, गलवान में क्या हुआ, इस पर प्रधानमंत्री मोदी खुद विपक्ष को भरोसे में लेंगे.

ADVERTISEMENT