हावड़ा में फ्लैट की बालकनी गिरने से दो बहनों की मौत


हावड़ा: हावड़ा के बेलूर में एक दर्दनाक हादसा हो गया। बेलूर में एक आवासीय परिसर की तीसरी मंजिल पर स्थित फ्लैट की लटकती हुई बालकनी ढहने से दो बहनों की मौत हो गई। घटना शनिवार रात 9 बजे के आसपास हुई। मलबे के नीचे से खून बहता देखकर लोगों को हादसे का पता चल पाया। मलबे से निकालकर दोनों को एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों बहनों को मृत घोषित कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, बेलूर के आवासीय परिसर में दोनों बहनें अनुराधा शर्मा (40) और दीपिका धंत (37) खड़ी होकर बातें कर रही थी। तभी अचानक फ्लैट की लटकती हुई बालकनी का हिस्सा उन पर आ गिरा। इस दौरान शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो मलबे से खून बहता देखकर हड़कंप मच गया। लोगों ने मलबे से दोनों बहनों को जख्मी हालत में बाहर निकाला और एक प्राइवेट में ले गए। जहां डॉक्टरों ने अनुराधा शर्मा (40) को मृत घोषित कर दिया।

शिकायत के बाद कार्रवाई करेगी पुलिस
इलाज के दौरान थोड़ी देर बाद दीपिका धंत ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने कहा कि पीड़ितों के परिजनों की ओर से शिकायत दर्ज कराने के बाद कार्रवाई की जाएगी। हावड़ा नगर निगम के कमिश्नर धवल जैन ने कहा, 'उन्होंने इमारत की जांच करने के लिए एक टीम भेजी थी। जब वह रिपोर्ट जमा कर देंगे, तब मैं कदम उठाऊंगा।'

ADVERTISEMENT