नहीं रहे वाजिद खान, आखिरी बार कंपोज किया था सलमान का सॉन्ग भाई-भाई


कोरोना वायरस की वजह से मशहूर संगीतकार वाजिद खान का निधन हो गया है. रिपोर्ट के अनुसार, वाजिद खान किडनी की बीमारी से पीड़ित थे. कुछ महीनों पहले उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी. इसके बाद कुछ दिनों पहले वे कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इम्युनिटी लेवल कम होने के चलते डॉक्टर्स उन्हें बचा नहीं पाए.

वाजिद खान ने कंपोज किया था सॉन्ग भाई भाई

वाजिद खान के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड गलियारों में शोक की लहर है. सेलेब्रिटी सोशल मीडिया पर वाजिद खान के जाने पर दुख जता रहे हैं. बता दें, वाजिद खान, सलमान खान के करीबी थे. उन्होंने सलमान खान की कई फिल्मों के गाने कंपोज किए थे. वर्कफ्रंट पर वाजिद खान ने आखिरी म्यूजिक कंपोजिशन अपने चहेते सलमान खान के लिए ही की थी.

ईद पर रिलीज हुआ सलमान खान का गाना भाई भाई साजिद और वाजिद की जोड़ी ने मिलकर कंपोज किया था. ईद के मौके पर इस गाने ने समाज में भाईचारे का संदेश दिया था. गाने को सलमान खान ने अपने पनवेल स्थित फार्महाउस पर शूट किया था.

म्यूजिक डायरेक्टर साजिद-वाजिद की जोड़ी ने सलमान खान की कई फिल्मों का म्यूजिक दिया. लेकिन अब ये सुपरहिट जोड़ी टूट गई है. वाजिद खान और सलमान की शानदार बॉन्डिंग थी. साजिद-वाजिद ने 1998 में सलमान खान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद इस जोड़ी ने कई हिट फिल्मों के लिए म्यूजिक कंपोज किया.

ADVERTISEMENT
Previous Post Next Post