पालघर साधु हत्याकांड में एक आरोपी कोरोना पॉजिटिव, 20 आरोपी और 23 पुलिसवाले क्वारंटीन


पालघर: महाराष्ट्र के पालघर जिले में कुछ दिनों पहले दो साधुओं की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक आरोपी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। आरोपी के सैंपल 28 अप्रैल को कोरोना जांच के लिए भेजे गए थे, लेकिन उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। शनिवार को उसकी दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।

डहाणू तहसील में साधु हत्याकांड में पुलिस ने 20 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। आरोपियों को वाडा पुलिस स्टेशन में हिरासत में रखा गया था।
रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आरोपी को इलाज के लिए पालघर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
'101 अरेस्ट, 1 भी मुस्लिम नहीं', साधुओं की लिंचिंग पर बोले महाराष्ट्र के गृह मंत्री

जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मचा हड़कंप
एक आरोपी की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया है। अब आरोपी के संपर्क में आए लोगों की पहचान करके क्वारंटाइन किया जा रहा है। पॉजिटिव आरोपी के साथ थाने में रखे गए 20 अन्य आरोपियों को भी क्वारंटाइन में रखकर जांच होगी।

अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की चार दिन पहले अदालत में पेश किया गया था। इस दौरान उसके संपर्क में आए और थाने में संपर्क में आए पुलिसवालों को क्वारंटाइन करके उनकी जांच के लिए सैंपल भेजे जा रहे हैं। ऐसे 23 पुलिसवाले चिन्हित किए गए हैं।महाराष्ट्र के पालघर के गड़चिनचले गांव में दो साधुओं की पीट-पीटकर निर्मम हत्‍या कर दी गई। यह पूरी घटना वहां मौजूद कुछ पुलिसकर्मियों के सामने हुई। आरोपियों ने साधुओं के साथ एक ड्राइवर और पुलिसकर्मियों पर भी हमला किया। हमले के बाद साधुओं को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया