टीएमसी सांसद अपरूपा पोद्दार ने बेटी को दिया जन्म, नाम रखा कोरोना


देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. हर रोज कोरोना वायरस के मामलों में इजाफा देखा जा रहा है. वहीं इस कोरोना काल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद ने अपने बेटी का नाम कोरोना रखा है.

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में जन्म के बाद एक बच्ची का निकनेम कोरोना रखा गया है. तृणमूल कांग्रेस की सांसद अपरूपा पोद्दार मां बनी हैं और उन्होंने अपनी बेटी का निकनेम कोरोना रखा है. अपरूपा दूसरी बार तृणमूल कांग्रेस की आरामबाग से सांसद हैं.

बच्ची के जन्म के बाद अपरूपा और उनके पति ने फैसला किया है कि बच्ची का निकनेम कोरोना होगा. माता-पिता के मुताबिक बच्ची का जन्म ऐसे वक्त में हुआ है, जब दुनिया कोरोना वायरस महामारी से लड़ रही है. इसलिए बच्ची का निकनेम कोरोना रखा गया है.

दिलचस्प बात यह है कि अपरूपा के भी दो नाम हैं. अपरूपा पोद्दार के साथ ही वह आफरीन अली के रूप में भी जानी जाती हैं. अपरूपा के पति शकीर अली ने कहा, 'हमारे यहां बेटी का जन्म हुआ है. यह हमारा दूसरा बच्चा है. वह कोरोना वायरस के कारण लागू लॉकडाउन के बीच पैदा हुई है, ऐसे में उसका निकनेम कोरोना होगा.

सीएम से किया जाएगा अनुरोध

बच्ची के पैरेंट्स ने कहा कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से अपनी बेटी का नाम सुझाने का अनुरोध किया जाएगा. उन्होंने कहा कि मुख्य नाम मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के जरिए दिया जाएगा. उनसे नाम सुझाने के लिए अनुरोध करेंगे.


ADVERTISEMENT