टी-सीरीज का केयर टेकर निकला कोरोना पॉजिटिव, मुंबई ऑफिस हुआ सील


देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है. कोरोना मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है. हालांकि सरकार ने कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए 17 मई तक लॉकडाउन लागू कर रखा है. अब कोरोना से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. देश की जानी-पहचानी म्यूजिक लेबल टी-सीरीज की ऑफिस बिल्डिंग को बीएमसी ने सील कर दिया है.

दरअसल टी-सीरीज का एक केयरटेकर कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है. ऐसे में बीएमसी ने ये कदम उठाया है. टी-सीरीज के प्रवक्ता ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को बताया, कई ऐसे केयरटेकर हैं जो अंधेरी स्थित ऑफिस में काम करते हैं और यही पर रहते भी हैं. अब कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए इसे सील कर दिया गया है.

बीएमसी ने सील किया टी-सीरीज का ऑफिस

कंपनी के प्रवक्ता ने पीटीआई को बताया, 'इसमें कई प्रवासी हैं जो वापस नहीं जा सके. ऑफिस बिल्डिंग में उन लोगों के लिए रूम, किचन और अन्य सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं. अब इनमें से कोई एक पॉजिटिव पाया गया है. ऑफिस के अन्य दो-तीन लोगों की भी जांच की गई है. अभी उनकी रिपोर्ट आना बाकी है. सुरक्षा मानकों को देखते हुए बीएमसी ने पहले बिल्डिंग सील करने का ही फैसला किया है. ऑफिस वैसे भी 15 मार्च से कर्मचारियों के लिए बंद था.'

कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है. अभी तक भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 65 हजार का आंकड़ा पार कर गई है. वहीं महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमितों की संख्या है.


ADVERTISEMENT