कोरोना का खौफ: PMCH के 8 डॉक्टर सस्पेंड, ड्यूटी करने से किया था इन्कार


पटना: कोरोना से जारी जंग के बीच पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) में ड्यूटी करने से इन्कार करना रेडियोलॉजी विभाग के 8 पीजी छात्रों को महंगा पड़ गया। पीएमसीएच के सुपरिटेंडेंट बिमल कारक ने नवभारत टाइम्स को बताया कि पीजी छात्रों की ड्यूटी जहां लगाई गई थी, उन्होंने वहां काम करने से इन्कार कर दिया था। इसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है।

प्राचार्य की अनुमति पर हुई कार्रवाई
पीएमसीएच के सुपरिटेंडेंट ने यह भी बताया कि उनके कमरे से निकलने के बाद छात्रों ने मेडिसिन विभाग में पहुंचकर हंगामा किया। इसकी वजह से मेडिसिन विभाग के डॉक्टर और अन्य स्टाफ भी काम बंद कर उनके पास शिकायत करने पहुंच गए। पीएमसीएच के सुपरिटेंडेंट बिमल कारक ने बताया कि मेडिसिन विभाग की ओर से ही 8 पीजी के छात्रों के नाम दिए गये थे। इसके बाद कॉलेज के प्राचार्य की अनुमति लेकर सभी को निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि सभी से उसी जगह काम लिया जा रहा है, जहां उन डॉक्टरों ने काम करने से इनकार किया था।

राज्य में बढ़ा कोरोना मरीजों का आंकड़ा
बता दें, बिहार में कोरोना मरीजों का आंकड़ा दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। शनिवार को भी बिहार में 12 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। जिससे राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 478 हो गया है।