About Me

header ads

इंडियन टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो बना बिग बॉस 13, बनाए 4 बड़े रिकॉर्ड


कलर्स का शो बिग बॉस टेलीविजन की दुनिया का सबसे बड़ा शो बन गया है. सलमान खान के नॉन फिक्शन शो बिग बॉस के 13वें सीजन ने टीआरपी में कई रिकॉर्ड बनाए. ये शो इंडियन टेलीविजन का सबसे बड़ा नंबर वन रियलिटी शो बन गया है. टीवी और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस सीजन 13 की धूम रही.

बिग बॉस 13 ने पिछले सीजन्स को टीआरपी और एंटरटेनमेंट के मामले में जबरदस्त पटखनी दी है. एंडमोल शाइन इंडिया ने बिग बॉस की सफलता के चार बड़े रिकॉर्ड बनने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. इसके अनुसार बिग बॉस सीजन 13 ने 4 बड़े रिकॉर्ड बनाकर इतिहास कायम किया है.

बिग बॉस 13 के नाम ये 4 रिकॉर्ड

#1. बिग बॉस 13 को टीवी पर सबसे ज्यादा व्यूअरशिप मिली है. टीआरपी रेटिंग में शो ने धमाल मचाया है. ऑनलाइन टीआरपी और बार्क रेटिंग में शो नंबर वन रहा. एंडमोल के मुताबिक बिग बॉस 13 को टीवी पर 213MN व्यूअर्स मिले हैं.

#2. सीजन 13 सबसे ज्यादा देखा गया और सबसे ज्यादा पसंद किया गया शो है. इसी वजह से सलमान खान का शो हाईएस्ट रेटेड सीजन साबित हुआ है.

#3. बिग बॉस के फिनाले एपिसोड की टीआरपी ने रिकॉर्ड बनाया था. फिनाले एपिसोड को 10.5mn इंप्रेशंस मिले थे. सीरियल के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ था.

#4. बिग बॉस 13 के फिनाले नाइट के दिन भी नया रिकॉर्ड बना था. दरअसल, बिग बॉस से जुड़े 4 हैशटैग ट्विटर पर ग्लोबली ट्रेंड हुए थे. सोशल मीडिया पर ट्रेंड पर हुए हैशटैग्स में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के नाम शामिल थे.