वीडियो जारी कर अमिताभ ने सुनाई कविता...आने दो कोरोना-वोरोना ठेंगा दिखाओ तब


देश के साथ दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है. भारत में अब तक 74 कोरोना के मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. इसके अलावा कोरोना वायरस के एक मरीज की मौत भी हो चुकी है. मृतक कर्नाटक का रहने वाला था और उसकी उम्र 76 साल थी. बॉलीवुड में भी कोरोना का असर देखने को मिल रहा है.

अब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की भी इस पर प्रतिक्रिया आई है. अमिताभ बच्चन ने लोगों से कोरोना का डट कर सामना करने के लिए कहा है. इसके लिए उन्होंने कुछ पंक्तियां भी अपने ट्विटर पर शेयर की हैं. ये एक वीडियो ट्वीट है जिसमें अमिताभ बच्चन बैठकर इन पंक्तियों को सुना रहे हैं. उन्होंने लोगों से सावधानी बरतरने के लिए कहा है.

अमिताभ बच्चन ने कहा, 'बहुत इलाज बताते हैं जन-जनमानस सब. किसकी सुनें किसकी नहीं कौन बताए अब. कोई कहता है कलौंजी पीसो कोई कहता है आंवला रस. कोई कहता है घर में बैठो हिलो न टस से मस. ईर कहते हैं और बीर कहते हैं ऐसा कुछ भी करो न. बिना साबुन हाथ न धोएं और किसी को छुएं न. हमने कहा कि चलो हम ही कर देते हैं जैसा बोल रहे हैं सब. आने दो कोरोना-वोरोना ठेंगा दिखाओ तब.'

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट भी टल गई है. इससे पहले सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना को देखते हुए मेकर्स ने रिलीज डेट बढ़ाने का फैसला किया है. हालांकि अभी तक अगली रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है. कोरोना का असर फिल्म जगत के अलावा शेयर मार्केट में भी देखने को मिल रहा है. दिल्ली के स्कूलों को भी 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया है.

Previous Post Next Post