About Me

header ads

तेलंगाना: 3 नाबालिग लड़कियों का रेप के बाद किया था मर्डर, मिली मौत की सजा


तेलंगाना के नालगोंडा में एक फास्ट ट्रैक कोर्ट ने तीन नाबालिग लड़कियों की बलात्कार के बाद निर्मम हत्या करने वाले दरिंदे को सजा-ए-मौत की सजा सुनाई है. आरोपी का नाम एम. श्रीनिवास रेड्डी है, जिसने एक एक करके तीन लड़कियों का अपहरण किया. फिर उनके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम देने के बाद उनकी हत्या कर दी थी. रेड्डी एक सीरियल किलर है. मामला नालगोंडा की अदालत में चल रहा था.

नालगोंडा फास्ट ट्रैक कोर्ट ने इस निर्मम हत्या कांड में आरोपी एम. श्रीनिवास रेड्डी को दोषी पाया. अदालत ने इस मामले में सुनवाई पूरी करने के बाद रेड्डी को मौत की सजा सुना दी. अदालत ने उसके अपराध को बहुत ही गंभीर करार दिया. अदालत का फैसला सुनकर पीड़ित परिवार भावुक हो गए. उन्होंने अदालत का आभार भी प्रकट किया.

इस घटना की जांच में पाया गया था कि एम. श्रीनिवास रेड्डी ने एक के बाद एक तीन रेप और हत्या की घटनाओं को अंजाम दिया था. खास बात ये थी कि उसकी शिकार बनी सभी लड़कियां नाबालिग थीं. आरोपी एक सीरियल किलर की तरह वारदातों को अंजाम दे रहा था.

ऐसे खुला सीरियल किलर का राज

यह घटना बीते साल की है. जब इस दरिंदे का राज खुला. दरअसल, पुलिस ने रेड्डी को अप्रैल 2019 में एक 14 साल की लड़की के साथ बलात्कार करने और उसके बाद उसका मर्डर करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर लड़की का शव उसके खेत में बने कुएं से बरामद किया था. जांच के दौरान पुलिस ने जब दो अन्य लड़कियों के कंकाल भी बरामद किए तो मामला साफ हो गया. वो वहशी दरिंदा मासूम लड़कियों को शिकार बना रहा था. पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया था. तभी से मामला कोर्ट में लंबित था.