About Me

header ads

मोबाइल नेटवर्क की सर्विस से परेशान हुईं पूजा हेगड़े, ट्विटर पर लिखा- वाहियात सर्विस


एक्ट्रेस-मॉडल पूजा हेगड़े ने अपने टेलीकॉम नेटवर्क से तंग आकर ट्विटर पर ही उसकी क्लास लगा दी है. नेटवर्क की सर्विस से परेशान होकर पूजा ने ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली. उन्होंने लिखा, "एयरटेल और इसकी सर्विसेज से पूरी तरह तंग आ चुकी हूं. गलत बिलिंग, घटिया कस्टमर सर्विस और उनके सिस्टम में हमेशा कोई न कोई दिक्कत रहती ही है. खुद को बचाइए और दूसरे नेटवर्क पर आ जाइए. अब तक का सबसे वाहियात अनुभव."

बता दें कि पूजा हेगड़े पिछले दिनों ब्रिटिश एयरवेज में सामान गुम हो जाने के चलते भी सुर्खियों में रही थीं. उन्होंने सोनम कपूर के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए अपनी बात कही थी. सोनम ने ट्विटर पर लिखा था कि ये इस महीने में तीसरी बार है जब मैं ब्रिटिश एयरवेज में ट्रैवल कर रही हूं और दूसरी बार उन्होंने मेरा सामान खो दिया है. मुझे लगता है कि मुझे सीख मिल गई है. अब मैं आगे कभी इस एयरलाइन में सफर नहीं करूंगी."

सोनम कपूर के ट्वीट पर जवाब देते हुए पूजा हेगड़े ने लिखा, "हां, उन्होंने पिछले महीने मेरे बैग भी खो दिए थे, और फिर बाद में उन्होंने मुझे इसे कुरियर किया, लगता है कि जैसे उनके लिए ये बहुत साधारण बात हो." वर्क फ्रंट की बात करें पूजा 2019 में तीन फिल्मों में नजर आई थीं. उन्होंने महर्षि, गडालाकोंडा गणेश और हाउसफुल 4 में काम किया था. इस साल वह दो फिल्मों में नजर आएंगी.

क्या होंगी पूजा हेगड़े की आने वाली फिल्में?

इन फिल्मों के नाम जान और Ala Vaikunthapurramuloo है. पूजा का फिल्मी करियर बहुत लंबा नहीं है. उन्होंने बड़े पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म Mugamoodi से की थी. इसके बाद से अब तक उन्होंने अधिकतर तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम किया है.